Hijab row : उज्जैन में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए लगाया पोस्टर : अपशब्द लिखते हुए लिखा- अल्लाह हू अकबर ; FIR दर्ज

कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद भोपाल और इंदौर के बाद अब उज्जैन भी पहुंच गया है। असामाजिक तत्वों ने शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश की है। गुरुवार सुबह कलेक्ट्रेट के निर्वाचन कार्यालय के बाहर दीवार पर हिजाब को लेकर विवादित पोस्टर चिपका दिया। इसमें गंदे शब्दों में कमेंट किया गया है। नीचे अल्लाह हू अकबर भी लिखा है।

'खान सिस्टर्स' की बाइक राइड : मुस्लिम युवतियों का हिजाब पहनकर बाइक चलाने का वीडियो वायरल, पीछे बैठी एक युवती ने दिया फ्लाइंग किस

घटना की जानकारी मिलते ही माधव नगर थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के मुताबिक पोस्टर बुधवार-गुरुवार की देर रात चिपकाया गया है। पुलिस ने तुरंत पोस्टर जब्त करके अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विवादित पोस्टर को मॉर्निंग वॉक करने वाले राहगीरों ने देखा। इसके बाद पोस्टर की खबर हर तरफ फैल गई।

स्कूल कॉलेज में हिजाब पहनकर प्रवेश को लेकर छिड़ा विवाद : भारत में क्यों मचा है बवाल? दुनिया के दूसरी तरफ सिर उठाकर चलने वाली महिलाएं पाबंदी मुक्त

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया गया है। असामाजिक तत्वों की सीसीटीवी फुटेज और अन्य साक्ष्यों के आधार पर तलाश की जा रही है।अज्ञात के विरुद्ध धारा 294,505 व अन्य में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Powered by Blogger.