REWA : हादसा या आत्महत्या : पेंटियम पॉइंट कॉलेज की छात्रा का शव 8 दिन बाद बरामद, दोस्त के साथ घूमने आई थी रीवा

रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत करहिया पुल में पास डूबी छात्रा का शव 8 दिन बाद बरामद कर​ लिया गया है। सूत्रों की मानें तो पेंटियम पॉइंट कॉलेज में पढ़ने गई छात्रा संदिग्ध हालत में बीहर नदी में गिर गई थी। हादसे को देख आसपास के लोगों ने थाने को सूचना भेजपाई थी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने SDRF व होमगार्ड के गोताखोरों को मौके पर बुलाया था।

संपत्ति के लालच में जिंदा बाप को बेटे ने बनाया मृत : फर्जी दस्तावेज तैयार कर बनाया जमीन का वारिसाना

दावा है ​कि एक सप्ताह से SDRF टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही थी। इसी बीच अजगरहा बाईपास नदी के किनारे बुधवार की दोपहर 1.30 बजे मिट्टी में दबी एक लाश है। हालांकि डेड बॉडी पूरी तरह से डिकंपोज हो चुकी थी। शव मिलने पर विश्वविद्यालय पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में स्थल पंचनामा करवाया है। इसके बाद पीएम उपरांत लाश परिजनों को सौंप दी गई है।

हनुमाना से रीवा रही गौतम ट्रैवल्स बस हुई दुर्घटनाग्रस्त : बाल बाल बचे यात्री, चालक मौके से फरार

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि 2 फरवरी की सुबह मनीषा रजक पुत्री शिवकुमार (19) निवासी उमरी थाना रायपुर कर्चुलियान अपने दोस्त विकास पाण्डेय के साथ रीवा आई थी। वह दोपहर के बाद पेंटियम पॉइंट कॉलेज से करहिया पुल के पास घुमने लगी। चर्चा है कि छात्रा नदी के किनारे टहल रही थी। इसी बीच नदी में पैर फिसल गया। गिरते ही बीहर नदी की तेज धार में बहते हुए डूब गई थी।

सवालों में खाकी CCTV खोलेगा सच कर राज : पुलिस ने घर से उठाकर की अभद्रता, और बना दिया NDPS का आरोपी

5 किमी. दूर मिली लाश

हादसे के बाद छात्रा के डूबने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई थी। ऐसे में तुरंत SDRF व होमगार्ड के प्रभारी शंभु पाण्डेय व विनीत शुक्ला अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सर्चिंग चालू की थी। साथ में विश्वविद्यालय थाने का बल भी रहता था। लेकिन 6 दिन 7 दिन की मशक्कत के बाद आठवें दिन अजगरहा बाईपास नदी के किनारे लाश दिखी।

रीवा के नवागत कलेक्टर मनोज पुष्प ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर किया पदभार ग्रहण

चेहरा बना कंकाल

पुलिस की मानें तो एक सप्ताह तक पानी में डेड बॉडी डूबे रहने के कारण चेहरे को मछलियां खा ली थी। जिससे शरीर कंकाल बनने लगा था। वहीं सूत्रों की मानें तो थाना पुलिस दोस्त की भूमिका जानने की कोशिश में लगी है। जिससे पता चल सके की छात्रा ने खुदकुशी की थी या फिर हादसा था।

Powered by Blogger.