युवक की दर्दनाक हत्या : पहले एक्सिलेटर वायर से गला घोंटा फिर 50 किमी दूर ले जाकर नाले में दफनया, 3 लाख रुपए लिए थे उधारी


राजगढ़ में रुपए के लेनदेन में युवक का पहले एक्सिलेटर वायर से गला घोंटा गया, फिर उसे 50 किमी दूर ले जाकर नाले में दफना दिया। आरोपी दोस्त ने मृतक से 3 लाख रुपए उधारी लिए थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दोस्त फरार है।

फिर बदला मौसम का मिजाज : भोपाल-इंदौर समेत पुरे प्रदेशभर में बढ़ी ठंड

पुलिस के अनुसार लीमा चौहान थाना क्षेत्र के अम्बलावता गांव का रहने वाला 35 साल का इंदर सिंह बंजारा बुधवार रात से घर से लापता था। परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। परिवारवालों से बताया कि इंदर, संजय गौड़ निवासी पाडल्या के साथ गया था। पुलिस ने संजय को हिरासत में लेकर सख्ती दिखाई, तो वह टूट गया।

Ajab Gajab Tathya : दुनिया की अजब गजब 100 रोचक बातें (Amazing Facts In Hindi)

उसने बताया कि इंदर की हत्या उसी ने साथी के साथ मिल कर की है। हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए शव को दफना दिया था। उसकी निशानदेही पर गुरुवार को राजगढ़ और लीमा चौहान पुलिस ने राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के काली तलाई सड़क किनारे नाले में दफन लाश को बाहर निकाला।

actress shweta tiwari शोहरत के नशे में भूली मर्यादा : विवादित बयान देते बोली; ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं...

रुपए मांगने पर की हत्या

राजगढ़ एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि तीन लाख रुपए के लेनदेन में हत्या हुई है। आरोपी संजय गौड़ ने इंदर बंजारा से तीन लाख रुपए उधार लिए थे। इंदर ने संजय से रुपए लौटाने को कहा तो संजय खफा हो गया। उसने इंदौर से कहा- मेरे साथ चलो, तुम्हें रुपए देता हूं। संजय ने साथी के साथ इंदर को कार में बिठाया।

सेक्स के समय होने वाला सिर दर्द को हल्के में ना लें : हो सकता है गंभीर बीमारी का संकेत

कार में रुपयों को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। गुस्से में संजय ने साथी के साथ मिल कर एक्सिलेटर वायर से गला घोंट दिया। हत्या कर लाश को 50 किमी दूर ले जाकर सड़क किनारे नाले में दफन कर दिया।

Powered by Blogger.