REWA : अति प्राचीन स्थल पचमठा धाम में नवनिर्मित गौशाला का पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने किया लोकार्पण

रीवा शहर के समीप पचमठा धाम में नवनिर्मित गौशाला का पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ला ने शुक्रवार को लोकार्पण किया। विधायक ने संबोधित करते हुए कहा कि पचमठा धाम में गौशाला के शुभारंभ होने के बाद विकास पर ध्यान दिया जाएगा। क्योंकि पचमठा मंदिर अति प्राचीन स्थल है।

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल के अथक प्रयास से रीवा में जल्द शुरू होगी किडनी ट्रांसप्लांट की सुविधा: स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 2 वर्षों में मिला 78802 मरीजों को मिला उपचार

पचमठा से देश के कोने-कोने से लोगों की आस्था जुड़ी हुई है। रिवर फ्रंट के निर्माण क्षेत्र में यह स्थल आएगा। जिसके बाद तेजी से सौंदर्यीकरण होगा। ऐसे में आसपास के भक्त पचमठा से जुड़ेंगे। वहीं पर्यावरण के साथ-साथ धर्म व आध्यात्म से भी जुड़ेंगे। क्योंकि यहां आदि गुरु शंकराचार्य द्वारा स्थापित प्राचीन शिवलिंग के साक्षात दर्शन होंगे।

सागर के डॉक्टर ने रीवा की युवती को शादी का सपना दिखाकर चार सालों तक बनाए शारीरिक संबंध : FIR दर्ज

राजेन्द्र शुक्ला ने लोकार्पण के समय गौ माता की पूजा की। इसके बाद कहा कि गौशाला में गौसेवकों के पारिश्रमिक की व्यवस्था रहे। ताकि वह अच्छे ढंग से गौ सेवा करें। इस अवसर पर पचमठा धाम के स्वामी, पुजारी, राजगोपाल मिश्र चारी और हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी व संविदाकार उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.