REWA : सागर के डॉक्टर ने रीवा की युवती को शादी का सपना दिखाकर चार सालों तक बनाए शारीरिक संबंध : FIR दर्ज

सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में डॉक्टर ने युवती से दुष्कर्म किया है। डॉक्टर करीब चार सालों तक रीवा निवासी युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन जब युवती ने शादी करने का बोला तो मना कर दिया। इस पर युवती ने रीवा कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर रीवा पुलिस ने जीरो पर कायमी कर सागर गोपालगंज थाना केस डायरी भेजी है। केस डायरी मिलते ही गोपालगंज पुलिस ने मामले में असल कायमी कर जांच शुरू की है।

जेल में नहीं थम रहा भ्रष्टाचार का सिलसिला : दिनदहाड़े बेख़ौफ युवक दीवारों के पार पहुचाते है नशे का सामान, वीडियो वायरल

रीवा निवासी 32 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी डॉ. उमेश मौर्य निवासी सागर से पीड़िता की पहचान वर्ष 2016 में हुई थी। आरोपी उमेश मौर्य व्यापम घोटाले के मामले में आरोपी था और केंद्रीय कारागार जिला रीवा में बंद था। जिसकी जमानत रीवा से होना थी। आरोपी के रिश्तेदार जमानत के लिए परिवार के सदस्य से मिले। जिसके बाद उसकी जमानत हुई।

व्यापारी के सूने घर में बदमाशों ने बोलै धावा : अलमारी के लॉकर से पार किए 14 लाख कैश व 6 लाख रुपए की ज्वेलरी

जमानत के सिलसिले में आरोपी जब भी रीवा आता तो घर पर रुकता था। इसी दौरान आरोपी और पीड़िता की बातचीत शुरू हुई। आरोपी ने शादी करने की बात परिवार वालों को बोली थी। आरोपी ने पहली बार वर्ष 2017 में सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में दोस्त के रूम पर ले जाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद लगातार दोनों मिलते रहे। इसी बीच पीड़िता ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने डॉ. उमेश मौर्य के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Powered by Blogger.