SATNA : वेलेंटाइन-डे के एक दिन पहले युवक-युवती ने लगाई फांसी : दो मौतों के बाद गांव में पसरा सन्नाटा

सतना के जसो थाना क्षेत्र के झिंगोदर गांव में युवक-युवती ने वेलेंटाइन-डे के एक दिन पहले फांसी के फंदे पर झूल कर जान दे दी। हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक साथ दो मौतों के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।

धार्मिक नगरी चित्रकूट में गुप्त गोदावरी से सतना जा रही यात्री बस पलटी : 35 से ज्यादा लोग घायल, एक महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक ग्राम झिंगोदर में 21 वर्षीय युवती और 24 वर्षीय के शव रविवार को उनके घरों में फांसी के फंदे पर झूलते पाए गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवा कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

अवैध अतिक्रमण पर बड़ी कार्यवाही : रसिया मोहल्ले में नगर निगम ने ढहाई 11 दुकानें, लोगों ने एकतरफा कार्यवाही का किया जमकर विरोध

जसो थाना प्रभारी पवन राज ने बताया कि दोनों के शव अलग-अलग उनके घरों में लटकते मिले हैं। दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि युवती देर रात फंदे पर झूली जबकि उसकी मौत के कुछ घंटे बाद सुबह लगभग 9 बजे युवक ने भी फांसी लगा ली।

रीवा-सीधी के बीच MP की सबसे लंबी सुरंग : अंदर 100 से ज्यादा हाईटेक कैमरे, अंदर गाड़ी बंद होने पर अलर्ट हो जाएगा कंट्रोल रूम, जगह-जगह होगा अनाउंसमेंट

प्रभारी का कहना है कि युवती की मौत की खबर गांव में फैलने के बाद युवक को घटनास्थल के पास भी देखा गया था। प्राथमिक जांच में जो तथ्य सामने आए हैं उसके अनुसार मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। फिर भी अन्य बिंदुओं को भी ध्यान में रख कर जांच की जा रही है।

Powered by Blogger.