MP : EXAM के बाद किडनैपिंग : 14 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म, पिता के नंबर पर आई 5 करोड़ की फिरौती : फिरौती और रेप का मामला दर्ज

नाबालिग स्टूडेंट की किडनैपिंग, फिरौती और फिर रेप। 14 साल की छात्रा स्कूल में परीक्षा देने के लिए आई थी, लेकिन घोड़ा चौपाटी स्थित शासकीय स्कूल के सामने से अचानक लापता हो गई। पेपर खत्म होने के बाद जब बड़ी बहन उसे लेने पहुंची तो वह नहीं मिली। परिवारवाले अपने स्तर पर खोज ही रहे थे कि अज्ञात नंबर से पिता के नंबर पर मैसेज आया, जिसमें 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। यह देख परिवारवाले थाने पहुंचे। हालांकि शाम को लड़की घर लौट आई। पुलिस ने किडनैपिंग, फिरौती और रेप का मामला दर्ज किया है।

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को गृह मंत्रालय से मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा : जानिए क्या होती है Y सुरक्षा

सीसीटीवी फुटेज देखे, कर्मचारी को उठाया

सीएसपी देवेंद्र सिंह धुर्वे ने बच्ची को बचाने के लिए नौगांव पुलिस की एक टीम बनाई। पुलिस ने सबसे पहले स्कूल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और रुपयों की मांग को लेकर आए मैसेज के नंबर की जानकारी जुटाई। नंबर त्रिमूर्ति चौराहे पर एक दुकान में पोहा बनाने वाले कर्मचारी का निकला। पुलिस तुरंत उस युवक को उठाकर लेकर आई और पूछताछ शुरू की। युवक ने बताया कि एक लड़की स्कूल ड्रेस में आई और पापा को फोन करने के लिए मोबाइल मांगा। कुछ टाइप किया और फिर 2 मिनट बाद मोबाइल देकर चली गई। सीसीटीवी फुटेज में खंगाले तो लड़की बाइक पर जाते दिखाई दी। इस पर पुलिस ने बाइक नंबर की जानकारी जुटाई।

holi special 2022 : पकिस्तान सहित दुनिया के इन 10 ऐसे देशों के बारे में जानिए जहां धूमधाम के मनाया जाता है होली का त्योहार

9वीं कक्षा का पेपर था

नाबालिग छात्रा का 9वीं कक्षा का पेपर था। उसकी बड़ी बहन सुबह पेपर देने के लिए स्कूल छोड़ कर गई थी। 11:30 बजे पेपर छूटने के बाद छात्रा स्कूल से बाहर आई। छात्रा की बड़ी बहन 11. 35 बजे ही उसे लेने स्कूल पहुंची, लेकिन बहन नहीं मिली तो पिता को कॉल किया। पिता खोजने निकले तो 11.38 बजे उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से 5 करोड़ रुपए फिरौती का मैसेज आया।

Holi Special Beauty Tips 2022 : चेहरे, बाल या नाखून पर रंग छुड़ाने का सबसे आसान तरीका

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू

पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया, जिसने युवती के मोहल्ले में रहने वाले आकाश मिश्रा नाम के युवक के बारे में जानकारी दी। इसी बीच नाबालिग लड़की सकुशल घर पहुंच गई। पुलिस परिजनों को लेकर थाने आई। जहां पर लड़की से पूछताछ की गई। लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला आकाश उसे बहला-फुसलाकर अपने घाटा बिल्लाैद स्थित हाेटल लेकर पहुंचा। यहां पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आकाश के परिजनों से पूछताछ की तो यह बात उसे पता चल गई, जिसके बाद लड़की को होटल में छोड़कर भाग गया। उसी के धमकाने पर उसने उसके पिता के नंबर पर रुपयों के लिए मैसेज किया।

Nursing Officer समेत 206 पदों पर निकली बंपर भर्ती : 30 मार्च तक कर सकते है APPLY, 44,900 सैलरी

आरोपी को किया राउंडअप

नौगांव टीआई आनंद तिवारी का कहना है कि छात्रा स्कूल के बाहर से गायब हुई थी। परिजनों की सूचना पर प्रकरण दर्ज किया गया। सीसीटीवी कैमरे में बाइक दिखाई देने पर टीम को एक्टिव किया गया। बच्ची सकुशल घर लौट आई है। बयान दर्ज करने के बाद धाराएं बढ़ाई गई हैं। आरोपी को राउंडअप किया गया है। छात्रा के बयान दर्ज किए गए हैं और मेडिकल करवाया गया है। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। ऐसे में अपहरण के मामले की जांच में पुलिस ने रेप की धारा को बढ़ाकर आरोपी आकाश पिता कैलाश को अरेस्ट किया है।

Powered by Blogger.