Restore old pension : बीजेपी सरकार ने आने वाले समय में पुरानी पेंशन योजना को लागू करने के दिए संकेत

भोपाल. मध्यप्रदेश विधानसभा में पुरानी पेंशन लागू करने की मांग पर जमकर हंगामा। विपक्ष इस पर चर्चा कराना चाहता था, लेकिन जब सरकार की तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो हंगामा करते हुए विपक्ष ने सदन से वॉकाउट कर दिया।

READ MORE : ALERT : एक बार फिर चीन में टूटे कोरोना के रिकॉर्ड, कई इलाकों में लगा लॉकडाउन : भारत में आएगी कोरोना की एक और लहर?

वहीं दूसरी तरफ सरकार अब पुरानी पेंशन पर मंथन कर रही है। बीजेपी की तरफ से संकेत मिल रहे हैं कि आने वाले समय में पुरानी पेंशन बहाल हो सकती है। कांग्रेस की मांग पर सत्ता पक्ष के विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने कहा कि आने वाले समय में ये बहाल होगी। सरकार इस पर गंभीरता से विचार कर रही है।

READ MORE : होली के बाद 21 मार्च से शुरू होंगे अंडर ग्रेजुएट के ऑफलाइन एग्जाम : 150 से ज्यादा सेंटर में परीक्षा देंगे छात्र

वहीं कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि पुरानी पेंशन को लेकर ध्यानाकर्षण, स्थगन, प्रश्न नहीं लिए जा रहे हैं, हम इसकी निंदा करते हैं। जब दूसरे प्रदेशों में कांग्रेस की सरकारें पुरानी पेंशन बहाल कर सकती हैं तो बीजेपी क्यों नहीं? प्रश्नकाल के दौरान सत्ता पक्ष के विधायक उमाकांत शर्मा ने विधानसभा में अपने प्रश्न बदलने का आरोप लगाया। इस पर मंत्री रामखेलावन पटेल ने उमाकांत शर्मा को विद्वान कहा कि विधानसभा में ध्यानाकर्षण के दौरान कांग्रेस विधायक हीना कांवरे ने प्रदेश के स्कूलों में साइकिल वितरित नहीं होने के मामले में सवाल उठाया।

READ MORE : box office पर धूम मचा रही The Kashmir Files : 4 दिनों में फिल्म ने 42 करोड़ का कलेक्शन

Powered by Blogger.