REWA : बजरंग दल ने बिछिया पुल में हो रहे इस्लामिक अतिक्रमण के विरोध में सौंपा ज्ञापन

रीवा। नगर निगम रीवा आयुक्त के नाम बजरंग दल ने बिछिया पुल में हो रहे इस्लामिक अतिक्रमण के विरोध में दिया ज्ञापन। बजरंग दल नगर सुरक्षा प्रमुख मयंक तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि  स्थानीय बिछिया पुल पर धार्मिक प्रचार प्रसार के लिए विशेष समुदाय द्वारा झंडे बैनर लगाकर अतिक्रमण किया जा रहा है। जिससे आये दिन दुर्घटना की स्थिति बनती है। ऐसे में सरकारी संपत्ति पर   झंडो व बैनरों की आड़ में बिछिया पुल के दोनों तरफ दुकान लगाकर अतिक्रमण किया जा रहा है ।

सुपर स्पेशलिटी के न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने MRI के मामले को लेकर SGMH के रेडियोलॉजिस्ट को दी धमकी, कहा सर्जिकल ब्लेड से काट दूँगा गाला : ऑडियो वायरल

यह क्षेत्र की ओर जाने का मुख्य मार्ग है। इस मार्ग से हर समुदाय के लोगों का आवागमन होता है ऐसे में किसी धर्मविशेष के कृत्यों से क्षेत्र की शांति और सौहार्द भंग होने की स्थिति निर्मित होती है। सरकारी सम्पत्ति में अतिक्रमण को रोकने व धार्मिक प्रचार के लिए सरकारी सम्पत्ति का दुरुपयोग रोकने हेतु जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। 

अतः  ऐसी किसी तरह की स्थिती निर्मित होने से बचने के लिए त्वरित कार्यवाही की मांग की।

ये रहें उपस्थित 

ज्ञापन देने में मुख्य रूप से जिला  संयोजक दिव्यांशु गौतम, जिला सह मंत्री धर्मेंद्र त्रिपाठी, जिला सह संयोजक हरिओम तिवारी, नगर अध्यक्ष एड आनंदमूर्ति तिवारी, नगर मंत्री सुमित डिगवानी, आशीष सेन, रत्नेश तिवारी, विवेक सिंह, पंडित बालकृष्ण द्विवेदी, मयंक तिवारी, दीपक शुक्ला, अंबुज केशरवानी ,सुजीत चतुर्वेदी ,निशांत सोनी सतीश मिश्रा,अभिषेक मिश्रा, मनोज रितिक यादव ,आशु सोंधिया आदि उपस्थित थे।

पुलिस ने की छापामार कार्रवाई : रीवा में 5 लाख का 50 kg का गांजा जप्त, उड़ीसा से मंगवाना था गांजा : नेटवर्क की जानकारी जुटाने में लगी पुलिस

Powered by Blogger.