REWA : परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर बुलाया राजनिवास,फिर नाबालिक युवती को शराब पिलाकर किया रेप : हिस्ट्रीशीटर के नाम बुक था रूम, चार आरोपी थे शामिल

     

( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा। सिविल लाइन थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कथावाचक संत ने शासकीय भवन सर्किट हाउस में बुलाकर एक किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया. संत ने उसे परीक्षा में पास कराने का झांसा दिया था. बताया जा रहा है कि घटना में चार आरोपी शामिल हैं. जिनके द्वारा पहले पीड़िता को शराब पिलाई गई. उसके बाद जबरदस्ती करते हुए कथावाचक संत सीताराम के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

साधु बना शैतान : वेदांती महाराज का नाती है रसिया महंत, VIP घेरे में रहता था महंत : प्रशासन पर खड़े हुए सवाल?

परीक्षा में पास कराने का दिया झांसा

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि विनोद पांडे नाम के बदमाश ने किशोरी को परीक्षा में पास कराने का झांसा देकर सैनिक स्कूल के पास बुलाया. उसकी बातों में आकर वह वहां पहुंच गई. इसके बाद आरोपी विनोद पांडे ने अपने साथी को भेजकर किशोरी को राजनिवास बुलवाया. सर्किट हाउस में विनोद पांडे, संत सीताराम और दो अन्य लोग मौजूद थे. आरोपियों ने पहले खुद शराब पी फिर जबरन किशोरी को भी शराब पिलाई. इसके बाद तीनों आरोपी कमरे से बाहर चले गए और संत सीताराम ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

रीवा राजनिवास में किशोरी के साथ महंत ने किया दुष्कर्म : एक आरोपी गिरफ्तार महंत फरार

संत और दो अन्य आरोपी फरार

पीड़िता किसी तरह बाबा की चंगुल से छूट कर थाने पहुंची और शिकायत की. बहुत ज्यादा दबाव के चलते पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि घटना का मुख्य आरोपी कथावाचक संत सीताराम सहित अन्य 2 आरोपी फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. संत सीताराम पर पूर्व से ही कई अपराध पंजीबद्ध है. पुलिस ने जिस आरोपी विनोद पांडे को हिरासत में लिया है, वह भी के गंभीर अपराधों में संलिप्त रह चुका है.

दो माह से भी ज्यादा समय से लापता युवक का THP से सटे जंगल में कंकाल मिलने से हड़कंप : 6 घंटे बाद कंकाल की शिनाख्त

1 अप्रैल को देना था उपदेश

रीवा में आगामी 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक संकट मोचन हनुमान कथा का आयोजन समदड़िया गोल्ड मॉल में होना है. इसमें वेदांती महाराज की पौत्र कथावाचक संत सीताराम को भी अपने उपदेश देने थे. कार्यक्रम की सफलता को लेकर संत ने रीवा में कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात भी की थी. जिसमें मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, कमिश्नर अनिल सुचारी तथा एसपी नवनीत भसीन भी शामिल हैं. दुष्कर्म की वारदात के बाद सीताराम के साथ बड़ी हस्तियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अग्रवाल मेमोरियल नर्सिंग होम का रजिस्ट्रेशन निरस्त : नियमों का पालन न करने पर हुई कार्यवाही

कांग्रेस ने की सीआईडी जांच और आरोपियों को फांसी देने की मांग

इस मामले पर महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष कविता पांडे की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया. उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज का रीवा आगमन होना है, ऐसे में उन्होंने नाबालिग पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग की है. साथ ही कहा कि मामले में सीआईडी जांच कराई जाए और आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए।

Powered by Blogger.