bollywood actress sonakshi sinha समेत पांच लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज : इवेंट मैनेजर को दी थी गाली

एक बार फिर सुर्खियों में हॉलीवुड आपको बता दें कि बॉलीवुड एक ग्लैमरस की दुनिया है जहां आए दिन कुछ ना कुछ नए नुस्खे निकलते रहते हैं वहां हाल ही में एक नया मामला निकल कर आया है जहां बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के ऊपर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है वही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर मानहानि का केस दर्ज हुआ है। 

How to Fast Charge Mobile : बिना फास्ट चार्जर के भी तेजी से चार्ज होगा स्मार्टफोन, चार्जिंग के वक्त नहीं करने चाहिए ये काम

आपको बता दें कि 30 सितंबर 2018 को दिल्ली में एक इवेंट ऑर्गेनाइजर होना था जहां सोनाक्षी सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में थी सोनाक्षी सिन्हा के इवेंट में आने और जाने से लेकर पूरा खर्चा अदा हो चुका था और जहां सोनाक्षी सिन्हा नहीं पहुंची आपको बता दें कि इस बात को लेकर प्रमोद शर्मा ने कटघरे में 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी समेत पांच के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा कायम करवा दिया था वहीं दूसरी ओर इस केस की सुनवाई कर रही अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट स्मिता गोस्वामी कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा और उनके सलाहकार के खिलाफ आज ना होने पर जमानती वारंट जारी किए थे इस वन को लेकर सोनाक्षी ने मैनेजर के खिलाफ अदालत है तो वही सुना सुना ने आपत्तिजनक बयान के खिलाफ कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र दिया है। 

Akshay Kumar का नहीं चला जादू, बच्चन पांडे की कमाई में गिरावट, The Kashmir Files ने दी करारी हार

पीड़ित के अधिवक्ता ने कहा

आपको बता दें कि मुरादाबाद निवासी प्रमोद शर्मा के अधिवक्ता आशुतोष की ओर से सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया जहां अधिवक्ता आशुतोष त्यागी का कहना है कि मुकदमा सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथी के खिलाफ थाने में पंजीकृत हुआ है उसकी फाइल अभी चल रही है और वारंट भी जारी हुए थे वही सोनाक्षी सिन्हा समेत अन्य लोगों की खबरें प्रकाशित हुई थी। जहां मीडिया चली खबरों का उन्होंने पूरा पूरा खंडन किया है जबकि खंडन के साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे क्लाइंट ली इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया जो नहीं होना चाहिए था मीडिया टीवी अखबारों तरह-तरह के स्टेटमेंट की बातें उन्होंने की इसलिए हमने उनके खिलाफ एक कंप्लेट फाइल की। वही आपको बता दें कि आगे की सुनवाई के लिए 4 अप्रैल का समय दिया गया। 

यौन सुख चरम सुख पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स : सेक्‍स का असीम आनंद आपको विभोर कर देगा

क्या कहता है पीड़ित पक्ष

आपको बता दें कि पीड़ित प्रमोद शर्मा के एडवोकेट कहते हैं कि मीडिया के माध्यम से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा द्वारा कही गई बातों से कहीं न कहीं मेरे क्लाइंट की छवि धूमिल हुई है जहां उन्हें ठेस हानि पहुंची है वही समाज में छवि खराब होना इतना बड़ा नुकसान वह कैसे खेल सके। वही इस मामले को देखते हुए मुकदमा पंजीबद्ध हो चुका है अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि कौन दोषी है और कौन नहीं उक्त दोषी को न्यायालय सजा सुनाएगी।

Powered by Blogger.