REWA : छत्तीसगढ़ से बिलासपुर और जांजगीर में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर तीन कैमरे लेकर रीवा भागा बदमाश

 

REWA : छत्तीसगढ़ से बिलासपुर और जांजगीर में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर तीन कैमरे लेकर रीवा भागा बदमाश

रीवा शहर की समान पुलिस ने एक शातिर चोर को पकड़ा है। सूत्रों की मानें तो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और जांजगीर में फर्जी आधार कार्ड दिखाकर 3 कैमरे किराये में लेकर रीवा भाग आया। यहां न्यू बस स्टैण्ड स्थित शहडोल गेट के पास सस्ते भाव में बेचने की तैयारी कर रहा था। तभी दुकानदार ने संदेह होने पर समान पुलिस को सूचना दे दी।

READ MORE : कट्टे की नोक पर रीवा में बदमाशों का खौफ : पुलिस खेल रही गन-गन, पहली महिला से जेवर और कैश लूटे तो दूसरी से सरेराह चेन खींचकर फैलाई सनसनी

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पूछताछ के बाद शातिर बदमाश के कब्जे से तीन बैग बरामद हुए। तलाशी में तीन कैमरे, एक OPPO कंपनी का मोबाइल, KTM बाइक समेत ओवरऑल 3.25 लाख का माल जब्त हुआ है। गिरफ्त में आए आरोपी के खिलाफ समान थाना पुलिस ने प्रकरण कायम कर कोर्ट में पेश किया है।

READ MORE : हंसिया से हमला कर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट : जमीन पर कब्जे को लेकर कहासुनी, आरोपी गिरफ्तार

बीट प्रभारी के पास आई थी सूचना

समान थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार की शाम कुछ पुलिसकर्मी अपनी-अपनी बीटों का भ्रमण कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि न्यू बस स्टैण्ड रीवा में अनिल पटेल पुत्र मिथिलेश पटेल (19) निवासी मैदानी पेट्रोल पंप के पास थाना चोरहटा कुछ कैमरा और मोबाइल फोन सस्ते दाम में बेच रहा है। ऐसे में तुरंत थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जहां तलाशी में आरोपी के पास मिले तीन बैगों से तीन मोबाइल निकले। कैमरा और मोबाइल संबं​धी वैध कागजात की जानकारी मांगी तो आरोपी के पास से कुछ नहीं मिला।

READ MORE : रीवा की बेटी श्लेषा और उनकी टीम ने बांटे 850 कंबल, खुद की पॉकेट मनी से खर्च किये डेढ़ लाख

बदमाश ने स्वीकारी वारदात

आरोपी को पकड़कर पुलिस थाने लाई तो पूरी कहानी बताई। कहा तीनों कैमरा छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर और जांजगीर से लाया था। जबकि ओप्पो कंपनी का एफ-17 मोबाइल विशाल मेगा मार्ट रीवा से चोरी किया था। ऐसे में आईपीसी की धारा 411 अपराध दर्ज किया। पूछताछ में बताया कि वह फर्जी आधार कार्ड दिखाकर तीनों कैमरा बुक किया था। फिर बेचने के लिए रीवा भाग आया। जिसका अपराध बिलासपुर और जांजगीर में दर्ज है।

READ MORE : ढेकहा में दो महिलाओं की मारपीट का वीडियो वायरल : शादी समारोह में कहासुनी, अकेला पाकर जमकर पीटा, ताबड़तोड़ मारे 10 चप्पल

चोरी का कैमरा, मोबाइल और बाइक जब्त

काले नीले रंग के बैग में कैनन कंपनी का कैमरा माडल नंबर DS126761, सीरियल नंबर 088270003896, काले रंग का चार्जर जिसका माडल नंबर LC-E17E है।

काले रंग के बैग में NIKON कंपनी का कैमरा माडल नंबर D5600, सीरियल नंबर 8644855 है। NIKON कंपनी का लेंस, जिसमें 23418709 लेख है। एक नग NIKON कंपनी की बैटरी।

एक काले ग्रे रंग के बैग में CANON कंपनी का कैमरा। जिसका माडल नंबर DS126591, सीरियल नंबर 408024001313 है। एक नग CANON कंपनी की चार्जर माडल नंबर LCE6E, एक नग चार्जर LPE6N लेख है।

एक नग OPPO कंपनी का एफ-17 मोबाइल, जिसके सामने की स्क्रीन ब्लैक एवं पीछे का बैक कवर अरेंज कलर।

1.25 लाख रुपए की KTM बाइक, पांचों समान की कुल कीमती 3.25 लाख रुपए बताई गई है।

Related Topics

Latest News