इंदौर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप : दोस्त ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर वारदात, एक महिला समेत चार गिरफ्तार

इंदौर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ उसके ही दोस्त ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस मामले लड़की की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। जब पुलिस ने उसके बयान लिए तो रेप की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक आरोपी फरार है।

पत्नी के चरित्र पर शंका : पति ने पत्नी की चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या की फिर खुद फंदे पर झूला

परदेशीपुरा TI पंकज द्विवेदी ने बताया कि, कुलकर्णी भट्‌टे में रहने वाली पीड़िता की 1 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज की गई थी। लड़की अपने घर पर सोमवार को पहुंची। देर रात परिवार के लोग उसे थाने लेकर आए। यहां उसने अपने दोस्त नवल पुत्र प्रेमकुमार निवासी नंदानगर, कृष्णा पुत्र कमलेश निवासी करोलबाग और संजय पुत्र रामकृष्ण रघुवंशी निवासी सोमनाथ की चाल और दीपांशु पर रेप का आरोप लगाया। टीआई ने बताया, पीड़िता मानसिक रूप से दिव्यांग है और बार-बार अपने बयान बदल रही है।

20 वर्षीय युवती को गांव में नल फिटिंग करने आए युवक से प्यार : मंगेतर के व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो भेज तुड़वा दी सगाई, FIR दर्ज

मां की डांट के डर से दोस्त के घर रह गई

नाबालिग ने बताया कि, 1 अप्रैल को उसका दोस्त नवल उसे घुमाने के बहाने करोल बाग में उसके दोस्त कृष्णा के यहां ले गया था। लड़की ने मां की डांट के डर से वहां से वापस घर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद कृष्णा ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। रात में उसका दोस्त संजय यहां पहुंचा। संजय अगले दिन नाबालिग को महालक्ष्मी नगर इलाके के एक होटल में ले गया। यहां एक प्रांजल नाम की महिला ने कमरा दिलवाया। प्रांजल ने नाबालिग को पोर्न फिल्म दिखाई।

इंदौर की छात्रा ने छत से कूदकर किया सुसाइड : बोली; सुना है सिर्फ फिल्मों में ही गेम चलता है आज असलियत में भी देखा

इसके बाद नवल का दोस्त दीपांशु भी होटल पहुंचा। यहां संजय और दीपांशु ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वे उसे होटल में ही छोड़कर चले गए। तब प्रांजल ने उसे खाना खिलाया और वहीं छोड़कर चली गई। पुलिस ने बताया कि, नाबालिग 2 अप्रैल की रात को होटल से निकल गई थी। इसके बाद वह विजय नगर इलाके में मां कालका मंदिर पर गई और रात में वहीं सो गई। यहां दोपहर में एक व्यक्ति से दस रुपए लेकर उसने नाश्ता किया और रात में घर पहुंची।

इंदौर की बेटी की आपबीती : पति पोर्न देखकर करता था अन नेचुरल सेक्स : प्रेग्रेंट होने पर भी नहीं माना; अब एक लाख जुर्माना, गुजारा भत्ता देना होगा

मानिसक दिव्यांग है नाबालिग

वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक नाबालिग मानसिक दिव्यांग है। उसका सर्टिफिकेट भी बना हुआ है। जिसमें उसका आईक्यू लेवल करीब 69 प्रतिशत बताया गया है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो वह बार-बार अपने बयान बदल रही है। इस मामले में काउंसलर और मनोचिकित्सक की मदद भी ली जा रही है।

इंजीनियर लड़की ने की खुदकुशी : बोली Sorry मम्मी पापा, हाथ की नस काटकर फांसी पर झूली, 4 महीने पहले हुई थी शादी

महिला ने मोबाइल में दिखाई डर्टी पिक्चर

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि प्रांजल ने उसे मोबाइल में पोर्न फिल्म दिखाई थी। पुलिस ने महिला का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

Powered by Blogger.