REWA : युवती की शादी तय होने बाद भी तुड़वाने की नियत से मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रीवा. मोबाइल पर संदेश भेजकर युवती को परेशान करने वाले आरोपी को पुलिस ने सीधी से गिरफ्तार किया है। आरोपी आकाश कामदार निवासी बनिया मोहल्ला सीधी युवती को मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। युवती की शादी तय हो गई थी जिस पर वह तुड़वाने की नियत से उसके घर वालों को संदेश भेज रहा था। वह युवती के घर पहुंच गया और वहां अश्लील हरकत की जिस पर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने परिवार के 5 सदस्यों पर किया हमला : घायलों ने पुलिस पर लगाए आरोप, SGMH में भर्ती

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसका लोकेशन ट्रेस कर सीधी में दबिश दी जहां आरोपी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर दिया। युवती को वह पिछले 6 महीने से परेशान कर रहा था। दो साल पूर्व भी वह युवती को परेशान कर रहा था जिस पर उसके खिलाफ मामला दर्ज था। फिलहाल मामला न्यायालय में विचाराधीन है। वह फिर से परेशान कर रहा था। थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि आरोपी से मोबाइल जब्त किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

शहर के बीचो-बीच स्थित रसिया मोहल्ला में शराब दुकान को हटवाने पहुँचा मामा का बुलडोज़र : एक्शन में दिखा निगम अमला

युवती के नाम से बनाई थी फर्जी आईडी

मोबाइल पर संदेश भेजकर युवती को परेशान करने वाले आरोपी ने युवती के नाम पर एक फर्जी आईडी भी बनाई थी। वह युवती के नाम पर फोटो उससे पोस्ट करता था। उसने फोटे एडिट कर कई पोस्ट उक्त आईडी से की थी जिसकी जानकारी भी पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जुटाई है। पुलिस उसके मोबाइल से अब उक्त आइडी के संबंध में भी जानकारी जुटा रही है।

Powered by Blogger.