REWA : आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने परिवार के 5 सदस्यों पर किया हमला : घायलों ने पुलिस पर लगाए आरोप, SGMH में भर्ती


रीवा। गढ़ थानांतर्गत अमहा गांव में बीते दिन कुछ दबंग एवं आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त परिवार के सदस्यों ने रंजिशन गांव के एक परिवार के ऊपर सुनियोजित तरीक़े से धारदार हथियार से हमला कर पांच व्यक्तियों को घायल कर दिया. 

शहर के बीचो-बीच स्थित रसिया मोहल्ला में शराब दुकान को हटवाने पहुँचा मामा का बुलडोज़र : एक्शन में दिखा निगम अमला

सभी घायल जिला मुख्यालय में स्थित संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती हैं और पुलिस से आरोपियों के ऊपर कार्यवाही करने की गुहार लगा रहे। गढ़ पुलिस ने इस पूरे मामले में मामूली धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर किनारा काट लिया है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

SGMH में दुष्कर्म का खुलासा : नाबालिक लड़की ने दिया मृत लाडली को जन्म, आरोपी भी निकला नाबालिक : अस्पताल में मचा हड़कंप

हासिल जानकारी के अनुसार अमहा गांव निवासी सुरेश सिंह अपने घर मे मकान बनवा रहे थे,उनका गांव में घर बनवाना भूमंडल सिंह एवं जोगिंदर सिंह को रास नहीं आ रहा था,वो मौके की तलाश में थे किसी तरह से विवाद किया जाय। इसी बीच बीते दिन मामूली कहासुनी हुई तो पहले से विवाद की तैयारी कर चुके भूमंडल सिंह,राजकुमार सिंह,एवं जोगिंदर सिंह ने अपने सहयोगी साथी प्रतीक सिंह,प्रशांत सिंह के साथ मिलकर सुरेश सिंह एवं उनके परिवार के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर जमकर मारपीट की। इस मारपीट में सुरेश सिंह,उनकी बहू रिंकू सिंह,पुत्र विक्कू सिंह एवं नाती आर्यन सिंह को गंभीर चोटें आई हैं,इन सभी का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है। 

सिस्टम का खेल : रीवा की बेटी 'समोसे वाली ओलिम्पिक गर्ल' की आपबीती, आज परिवार रोजी-रोटी को मोहताज, सिंधिया का वादा अधूरा

बताया गया है कि पूरे प्रकरण में गढ़ पुलिस लीपापोती करते हुए जमानती धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को अभयदान दे दिया है। 

दर्दनाक : फिर दहला रीवा; दो नाबालिग बहनों से 6 युवकों ने किया दुष्कर्म, मेले से पीछा कर लड़कियों को जंगल में खदेड़ा...

आरोपियों के हौसले इतने बुलंद है मारपीट कर गांव में खुलेआम घूमते हुए दहशत फैला रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि ये आदतन अपराधी हैं इनके विरुद्ध न्यायालय में कई प्रकरण विचाराधीन हैं।

Powered by Blogger.