REWA : सगरा के बाद अब नौबस्ता में नशे की तस्करी का वीडियो वायरल : बुजुर्ग महिला कोरेक्स और गांजा बेचती कैमरे में हुई कैद

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत नौबस्ता में नशे के तस्करी का वीडियो सामने आया है। इस बार बुजुर्ग महिला कोरेक्स और गांजा बेचती कैमरे में कैद हुई है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने वालों ने एसएसपी नवनीत भसीन से कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल नौबस्ता पुलिस वीडियो की पड़ताल करते हुए नशा बेचने वालों की खोज शुरू कर दी है।

राजनिवास कांड के दों सह आरोपी संजय त्रिपाठी, अंशुल मिश्रा की जमानत जिला न्यायालय से खारिज : एक और आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि दो दिन पहले सगरा थाने क्षेत्र में एक महिला द्वारा नशीला कफ सिरप बेचने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद एसएसपी ने तुरंत एक्शन लेते हुए सगरा थाना प्रभारी ऋषभ सिंह बघेल को कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके कुछ ही घंटे बाद महिला को 17 शीशी कोरेक्स के साथ गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट का अपराध दर्ज किया था।

नशीली कफ सिरप देते महिला का वीडियो वायरल, SP के निर्देश पर 17 शीशी नशीली कफ सिरप के साथ पकड़ाई

दो वीडियो वायरल

गुरुवार की सुबह से रीवा​ जिले में नशा बेचने के दो वीडियो वायरल हो रहे है। पहले वीडियो में कुछ युवक नशीली कफ सिरप खरीदते दिखे है। जबकि दूसरे वीडियो में दूसरे युवक गांजा की पुडिया ले रहे है। दोनों ही बार शर्ट के उपर जेब में रखकर मोबाइल फोन में वीडियो कैद किया गया है।

जमीन की कुंडली खोलेगा आधार : मुआवजा और ऋण में फर्जीवाड़ा रोकने की कवायद शुरू

दवाई चाहिए अम्मा

वीडियो देखने पर पता चला है कि नशा खरीदने वाले युवकों ने दवाई चाहिए अम्मा कह रहे है। साथ ही वीडियो बना रहे है। वीडियो बनाते समय घर को पूरी तरह से दिखाया गया है। वहीं नौबस्ता चौकी प्रभारी अंकिता मिश्रा ने कहा है कि जांच जारी है। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

Powered by Blogger.