MP : दुष्कर्मी महंत और शिक्षक के बाद एक और मामला : भरी क्लास में मैथ टीचर ने लड़की के प्राइवेट पार्ट दबाकर इज़्ज़त को किया तार तार

MP NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले में पहले राज निवास में दुष्कर्मी महंत (Sitaram Das Maharaj ) ने नाबालिग की इज्जत को लूट लिया, उसके बाद एक स्कूल प्रिंसिपल के वायरल ऑडियो ने जिले भर में बवाल मचाया, उसके बाद आज ग्वालियर (Gwalior ) में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जिसके बाद गुरु और शिष्य के रिश्ते तार- तार हो गए हैं.

12वीं फेल एक गांव के लड़के से लेकर हवसी दरिंदा महंत सीताराम दास बनने की कहानी : महंत ने पहले किस किया फिर बिस्तर पर गिराकर..

नाबालिग लड़की (Minor Students ) ने आरोप लगाया है कि मैथ टीचर ने सवाल ना हल करने पर मेरी क्लास में पास बुलाकर उसके प्राइवेट पार्ट (Private parts) को टच किया, और यह सब तब हुआ जब पूरी क्लास में लड़के और लड़कियां बैठी हुई थी.

क्या है पूरा मामला

मामला ग्वालियर (Gwalior ) के सिद्धार्थ नगर कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है, यहां पर एक 13 साल की लड़की कोचिंग में पढ़ती थी. कोचिंग (Coaching owner) संचालक का नाम अवध किशोर बताया जा रहा है जो मैथ (Math Subject ) की क्लास में बच्चों को पढ़ाता (Teach) था. 

प्रिंसिपल का अश्लील ऑडियो : किसी बहाने से आ जाओ मैं ऑफिस में ही बैठा हूं, छात्रा से बाथरूम के अंदर की एक्टिविटीज : FIR दर्ज

छात्रा ने आरोप लगाया है कि सवाल हल न करने पर सबसे पहले टीचर (Teacher ) अपने पास बुलाया, उसे लगा कि टीचर (Teacher ) उसकी गलती पर डांट आएंगे या मारेंगे, लेकिन वहां से पकड़कर गलत तरीके से छूने लगा, और प्राइवेट पार्ट (Private Parts) दबा दिया. जिसके बाद भरी क्लास में इज्जत हमारी तार-तार हो गई है.

परिजनों को भी धमकाया

पेरेंट्स (Parants) ने थाटीपुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा (Students ) के माता-पिता का कहना है कि बेटी की शिकायत (Complaints ) पर जब हम कोचिंग गए तो टीचर ने बदतमीजी से बात की, धमकाया भी। इसके बाद हम थाटीपुर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। ASP क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी टीचर पर पॉक्सो एक्ट (PocSo Act) में केस किया गया है। उसकी तलाश की है रही है जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Powered by Blogger.