REWA : सीमेंट के काले कारोबार का भंडाफोड़, 50 लाख के नकली सीमेंट के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

रीवा। इस वक्त रिवर से बड़ी खबर निकल कर आ रही है जहां सीमेंट फैक्ट्री के नकली कारोबार को पुलिस ने बंद किया वही मौके पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया आपको बता दें कि इन दिनों रीवा शहर में जगह-जगह नकली सीमेंट के व्यापार को तेजी से बड़ा पद दिया जा रहा था जहां असली सीमेंट की जगह नकली सीमेंट का अवैध कारोबार किया जा रहा था और जगह-जगह माल को सप्लाई किया जा रहा था जहां आज चाकघाट पुलिस ने मौके पर ही सीमेंट के फर्जीवाड़ा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है और नकली सीमेंट बनाने का गोरखधंधा का भांडा फोड़ खुलासा किया है। 

युवती की शादी तय होने बाद भी तुड़वाने की नियत से मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार

ऐसे चलता था नकली कारोबार

आपको बता दें कि चाकघाट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सीमेंट कि नकली कारोबार पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की है वही मौके पर तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जहां पूछताछ के दौरान चाकघाट बॉर्डर निवासी राजेश नाम के व्यक्ति के वैसे यह सीमेंट का नकली खेल चल रहा था जहां पुलिस को आते ही देख मौके पर राजेश फरार हो गया जहां जानकारी के अनुसार यह पता चला कि राजेश असली सीमेंट के साथ नकली सीमेंट मंगवा तथा और अलग-अलग ट्रकों में लोड करके उनकी सप्लाई करता था।

FIR दर्ज 

पुलिस ने इस मामले में धारा 407, 709, 34 का अपराध कायम कर बिहार निवासी व्यंकटेश कुमार शर्मा, पचपहरा थाना मनगवां निवासी अहिवरन कोल एवं संतोष यादव निवासी गुजरपार थाना मुबारकपुर जिला आजमगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में राजेश गुप्ता उर्फ राजेश फाइनेंसर निवासी चाकघाट फरार है। 

आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने परिवार के 5 सदस्यों पर किया हमला : घायलों ने पुलिस पर लगाए आरोप, SGMH में भर्ती

वर्जन

एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा जानकारी देते हुए बताया कि कुछ सीमेंट के व्यापारी हैं जिनके द्वारा गोरख धंधा किया जा रहा है जहां तीनों आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार किया है वही चाकघाट पुलिस को सूचना मिली थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई है और आरोपियों के पास से 50 लाख का माल जप्त किया गया।

Powered by Blogger.