REWA : दर्दनाक : फिर दहला रीवा; दो नाबालिग बहनों से 6 युवकों ने किया दुष्कर्म, मेले से पीछा कर लड़कियों को जंगल में खदेड़ा...

REWA NEWS : इस वक्त रीवा से बड़ी खबर निकल कर आ रहे हैं कि जहां दो नाबालिग लड़कियों से झाइयों कौन है बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है वहीं दूसरी ओर हाल ही में महंत सीताराम दास द्वारा 16 साल की नाबालिक लड़की से भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था जहां रीवा के हिस्ट्रीशीटर ने लड़की को बुलाया था। 

आपको बता दें कि इन दिनों रीवा जिले में रेप की घटनाएं लगातार हो रही हैं जहां कुछ महीने पहले हनुमाना थाना अंतर्गत एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना उजागर हुई थी जहां आरोपियों ने मेले से ही किशोरी का पीछा कर किशोरी को बुलाया जहां एक युवक और दो नाबालिग उसे जंगल में ले गए थे जहां रेप के बाद उसे दांतों से काट कर घायल कर दिया था।

12वीं फेल एक गांव के लड़के से लेकर हवसी दरिंदा महंत सीताराम दास बनने की कहानी : महंत ने पहले किस किया फिर बिस्तर पर गिराकर..

आपको बता दें कि हाल ही में रीवा शहर में रीवा सर्किट हाउस में जो मध्य प्रदेश की बड़ी घटना है जहां जिले के सबसे वीवीआईपी इलाके गजब यह हाल है तो आम जगह की व्यवस्था का क्या हाल होगा इसका अंदाजा अब आप देख ही चुके हैं वही आपको बता दें कि इस घटना में अब तक एक आरोपी पकड़ा जा चुका है जहां आरोपियों ने अन्य को के नाम ही बता दिए हैं जहां को संदेशों को हिरासत में लेकर उनसे पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है। 

पांच हजार रुपए के पीछे दोस्त पर तीन बार किया ताबड़तोड़ वार : दोनों गहरे दोस्त एक साथ कर रहे थे नीट की तैयारी

हाल ही में हुए महान द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद एक और बड़ी घटना को अंजाम देने से रीवा फेल दहल उठा है जहां लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिरकार रीवा में पुलिस करके आ रही है इस बड़ी घटना से काफी भयभीत का माहौल निर्मित है वही बड़ी मात्रा में कोर्स गाजा की खेत पकड़ाई जा रही है। वही आपको बता दें कि इन दिनों बलात्कार की घटना गोली चलाने की घटना सोशल मीडिया पर कटे लेकर फोटो डालना अब बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करने से लगातार हो रही घटनाओं पर पुलिस प्रशासन पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं आखिरकार पुलिस करके आ रही है पुलिस की आंख के नीचे बड़े धड़ल्ले से को रेस गांजा वह अवैध रूप के धंधे फल फूल रहे हैं जिसमें पुलिस के ही मिलीभगत से यह सारा कार्य किया जा रहा है वही हाल ही में नौबस्ता चौकी की से एक युवती द्वारा कोरेक्स देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। रीवा पुलिस अधीक्षक नवेद भाषण द्वारा वार्ड वीडियो को देखते हुए तत्काल गिरफ्तारी की कार्यवाही की गई थी वह इस मामले से जुड़े लोगों को भी गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे आपको बता दें कि इन दिनों रीवा जिले में सिर्फ खानापूर्ति की कारवाही की जा रही है। वॉइस सीएम शिवराज सिंह चौहान के सख्त आदेश के बाद भी रीवा जिले में पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई चकाचौंध और पुलिस व्यवस्था का कोई असर नहीं दिख रहा है वही हाल ही में इस बड़ी घटना से लेकर रीवा जिला अभी शांत हुआ नहीं की एक और नाबालिग लड़कियों द्वारा रेप की घटना से पुनः रीवा दहल उठा। 

UPSC एक्जाम में 44वीं रैक हासिल : IFS अधिकारी बने बीरेंद्र पटेल, सरकारी स्कूल से शुरू हुआ सफर

देर रात हुई घटना

आपको बता दें कि आरोपियों ने मेले में ही दोनों नाबालिक लड़कियों का पीछा करना शुरू कर दिया था जहां दोनों नाबालिग बच्चियां अपने मामा भाई के साथ थी जा घर जाते वक्त उन्हें रात हो गई और रात में ही अपने मामा भाई के साथ जा रही थी जहां सुनसान इलाके में पहुंचने के बाद आरोपियों ने धावा बोल मामा भाई के साथ मारपीट की और दोनों बच्चियों को घने जंगल की ओर खदेड़ कर इस बलात्कार की घटना को अंजाम दिया जहां सारे गांव में हड़कंप मचने के साथ-साथ डरा वा सहमा हुआ है। 

वर्जन

रीवा एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों नाबालिग बच्चियों  ने माता-पिता के साथ चोराहटा थाने जाकर केस दर्ज करवाया है। जहां एक युवक को पकड़ कर जहां दूसरे युवक ने अन्य के भी नाम बताए हैं वहीं कुछ संदेशों को भी पुलिस ने उठा लिया है।

Powered by Blogger.