MP : पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को दी जाएगी निशुल्क फिजिकल ट्रेनिंग

पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को निशुल्क फिजिकल ट्रेनिंग दी जाएगी। इसके लिए जिला और ब्लॉक स्तर पर जगह तय की गई हैं। ट्रेंड PTI शिक्षक उन्हें ट्रेनिंग देंगे। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गयी हैं। मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में बैठक की गई।

CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा ; अब सेकेंड ईयर में पढाई जाएगी भगवद गीता

कलेक्‍टर फ्रेंक नोबल ए और पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा की अध्‍यक्षता में कलेक्‍ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पुलिस आरक्षक की लिखित परीक्षा में उर्त्‍तींण अभ्‍यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा की तैयारी हेतु योग्‍य पीटीआई द्वारा कराये जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में जानकारी देते हुए बताया गया कि पुलिस आरक्षक की लिखित परीक्षा में उर्त्‍तींण अभ्‍यर्थियों को शारीरिक दक्षता परीक्षा में लांग जंप, 800 मीटर दौड़, गोला फेंक, ऊंची कूंद का प्रशिक्षण ट्रेंड पीटीआई एवं प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान किया जायेगा।

9वीं क्लास की छात्रा से सरेराह तीन मनचलों ने की छेड़छाड़ : विरोध किया तो आरोपियों ने मौसी और छात्रा को मारे थप्पड़

यह प्रशिक्षण जिला मुख्‍यालय पर लाल परेड ग्राउंड गुना एवं विकास खण्‍ड मुख्‍यालय पर शासकीय हायर सेकण्‍डरी एवं शासकीय हाईस्‍कूल में दिया जाएगा। पीटीआई की ड्यूटी कलेक्‍टर द्वारा लगायी जायेगा। बैठक में जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से आशीष टांटिया, सीएसपी आकाश अमलकर, प्राचार्य शासकीय स्‍नातकोत्‍तर महाविद्यालय बीके तिवारी उपस्थित रहे।

Powered by Blogger.