MP LOVE JIHAAD : धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की, फिर अपने दो भाई और मौलाना से कराया रेप : दो बार करवाया गर्भपात

ग्वालियर में लव जिहाद का बड़ा मामला सामने आया है। यहां मुस्लिम लड़के ने धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की। फिर अपने दो भाई और मौलाना से रेप कराया। युवती का आरोप है कि दो बार उसका गर्भपात कराया। 6 महीने तक बंधक बनाकर जानवरों जैसा सलूक करते रहे। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी इमरान खान है, जिसने खुद को राजू बताकर शादी की थी।

Ration Card Rule : पात्र लोगों को नहीं मिल रहा राशन कार्ड का लाभ, गलत तरीके से लाभ लेने वालों पर जल्द होगी कार्यवाही

22 साल की पीड़िता डबरा जंगीपुरा की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी जनवरी 2021 में उसे एक कार्यक्रम मिला था। उसने अपना नाम राजू जाटव बताया था। हमारे बीच दोस्ती हो गई। 15 जून 2021 को ग्वालियर से इमरान उसे गाड़ी से डबरा घुमाने ले गया। यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया। वह गर्भवती हो गई तो अपनी मां सुग्गा बाई से मिलवाया। उसकी मां ने बदनामी का हवाला देते हुए मेरा गर्भपात करा दिया। 18 सितंबर 2021 को मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से इमरान ने खुद को राजू बताकर शादी कर ली। ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी दी गई।

Online Scammers : क्यू आर कोड की धोखाधड़ी से बचना चाहते है तो अपनाएं ये फार्मूला

भाइयों और मौलाना से कराया रेप

युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद वह ससुराल पहुंची, तब उसे आरोपियों के मुस्लिम होने का पता चला। इमरान और उसके भाई पुन्नी व अमन ने उसके साथ रेप किया। तीनों भाई उसके साथ रेप करते थे। मौलाना ओसामा खान से भी उसका रेप करवाया। मौलाना ने उससे कहा कि हिंदू रीति से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है, इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। उसने निकाह करवा दिया। इसके बाद उसने रेप किया। पति कमरे के बाहर खड़ा रहा। सास भी बाहरी लोगों को लेकर आती थी और उसका रेप करवाती थी।

Today New Petrol-Diesel Price : आसमान छू रहें पेट्रोल और डीजल के रेट, फटाफट जानिए अपने शहर के दाम ...

6 महीने तक बंधक बनाकर रखा

पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे बंधक बनाकर रखते थे। उसे सिर्फ बाथरूम के लिए कमरे से निकाला जाता था। वह दोबारा गर्भवती हो गई तो सास ने उसे सीढ़ियों से धक्का दे दिया, जिससे दूसरी बार गर्भपात कराना पड़ा। 20 अप्रैल को हमेशा की तरह देवर पुन्नी खान उसके कमरे में आया। रेप करने के बाद वह कमरे की कुंडी खुली छोड़ कर चला गया। इससे वह भागकर सीधी पुलिस के पास पहुंची।

Powered by Blogger.