नवाजुद्दीन सिद्दकी ने इंटरव्यू में KGF-2 और RRR फ़िल्मों के हिट होने पर खड़े किए सवाल, पिक्चर्स हिट हो रही और एक्टिंग तेल लेने चली गई

         

इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दकी इन सुपरस्टार फ़िल्मों के बारे में अपनी कुछ राय रखी हैं। एक्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए इन फ़िल्मों के बारे में खुलकर बात की हैं। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दकी ने एक इंटरव्यू में KGF-2 और RRR जैसी बड़ी बजट की फ़िल्मों के हिट होने पर सवाल खड़ा कर दिया हैं।

धर्म छिपाकर हिंदू लड़की से मंदिर में शादी की, फिर अपने दो भाई और मौलाना से कराया रेप : दो बार करवाया गर्भपात

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने कहा है कि- ऐसी फ़िल्मों में सिर्फ़ विजुअल इफेक्ट्स रहते हैं। जब नवाजुद्दीन सिद्दकी से पूछा गया क्या कमर्शियल सिनेमा में मेन लीड को लेकर कॉन्सेप्ट बदला है। तो इसका जवाब देते हुए नवाजुद्दीन कहते हैं कि- मेरा यह मानना है कि यह बदल रहा है मैं मंटो में लीड रोल में था। मुझे लगता है कि मैं हमारी के दौरान लोगों ने वर्ल्ड सिनेमा देखा होगा और एक बदलाव होगा।

दुष्कर्मी महंत और शिक्षक के बाद एक और मामला : भरी क्लास में मैथ टीचर ने लड़की के प्राइवेट पार्ट दबाकर इज़्ज़त को किया तार तार

नवाजुद्दीन सिद्दकी आगे कहते हैं कि- जिस तरह की पिक्चर्स अब ही हिट हो रही है ऐसा लगता है कि एक्टिंग तेल लेने चली गई हैं। यहाँ एंटरटेन करो और सुपर फेलियर लेवल पर एंटरटेन करो। एक्टर ने आगे कहा, ‘अच्छे छोटे बजट की फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज एक चैलेंज है, क्योंकि बड़े पर्दे पर सिर्फ बड़े बजट की फिल्में ही छाई रहती हैं।

प्रेमी जोड़े ने 6 साल के प्यार के लिए पुलिस से मांगी सुरक्षा : घर से भागकर की लव मैरिज, परिजन बने दुश्मन

बता दें फिल्म RRR ने वर्ल्ड वाइड 1100 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं केजीएफ 2 भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्मों को अब भी दर्शकों की और से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा हैं। दर्शक अब इस तरह की ही फिल्म देखना चाहते हैं।

Powered by Blogger.