रीवा में फिर युवक की हत्या : हथियारों से लैश बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा, बीहर नदी में हत्या कर फेंका था शव

रीवा। घातक हथियारों से लैश बदमाशों की गैंग को पुलिस ने पकड़ा है जिनसे पूछताछ में तीन दिन पूर्व युवक की अंधी हत्या का रहस्य सामने आ गया। दो आरोपियों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है जिनको अब आगे की पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड में ले लिया है।

खंडहर मकार में बना रहे थे योजना

सिटी कोतवाली थाने के निपनिया में स्थित खंडहर मकान में छिपकर आधा दर्जन बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। रात में वहां से गुजरे एक व्यक्ति की नजर बदमाशों पर पड़ गई जिसने पुलिस को सूचना दे दी। तत्काल पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दबिश दी। बदमाशों ने अंधेरे का लाभ उठाकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उक्त मकान को घेर लिया था जिससे वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस ने एक रिवाल्वर, जिंदा कारतूस, तलवार, गुप्ती, चाकू डंडा बरामद किया है। सभी आरोपियों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई जिन्होंने बड़ी घटना को अंजाम देने की जानकारी दी। आरोपी रात में निपनिया की शराब दुकान लूटने की योजना बना रहे थे वे रात गहराने का इंतजार कर रहे थे।

तीन दिन पूर्व लापता युवक की हत्या का पुलिस ने पचमठा घाट में किया खुलासा : दो आरोपी गिरफ्तार, अन्य के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश जारी

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपियों में यासीन हसन उर्फ हसीन खान पिता नुरुल 22 वर्ष निवासी घोघर, अनवर उर्फ आंसू अण्डा पिता अब्दुल हमीद 23 वर्ष निवासी घोघर पचमठा, राहत खान पिता जुम्मन खान 23 वर्ष निवासी निपनिया, मकसूद अहमद पिता मंजूर 24 वर्ष निवासी घोघर, रहमान खान पिता शब्बीर खान निवासी तरहटी शामिल हे। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि उनके पुराने आपराधिक रिकार्ड भी है। आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, चोरी व मारपीट के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। रात में निपनिया शराब दुकान को लूटने की योजना आरोपी बना रहे थे।

बैजनाथ गांव का मामला : अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के हेल्पर की पत्थर पटकर हत्या, आरोपियों के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज

दो आरोपियों ने हत्या स्वीकारी, नशे के बाद हुए विवाद में उतारा था मौत के घाट

पुलिस द्वारा पकड़े गए दो बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। उन्होंने तीन दिन पूर्व युवक की हत्या कर शव को बीहर नदी में फेंक दिया था जिसका मामला विवि थाने में दर्ज है। कृष्णा यादव 20 वर्ष निवासी बोदाबाग की बाइक सिटी कोतवाली थाने के घोघर स्थित बीहर नदी के अंदर बरामद हुई थी। घटनास्थल पर ही खून के धब्बे पुलिस को मिले थे और घटना के बाद से युवक लापता है जिसका शव बीहर नदी में बरामद हुआ था। उसके सिर में पत्थर पटकने के निशान थे जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। उक्त आरोपी यासीन व मकसूद के साथ हत्या में दो अन्य आरोपी शामिल थे जो उनकी गिरफ्तारी के बाद फरार हो गए थे।

Powered by Blogger.