REWA से मायानगरी तक का सफर करना हुआ आसान : आज से Rewa-Mumbai ट्रेन का संचालन शुरू

विंध्य से मायानगरी की दूरियों को कम करने वाली रीवा-मुंबई समर स्टेशल ट्रेन का संचालन शुरू हो गया है। गुरुवार की शाम 4 बजे रीवा रेलवे स्टेशन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुम्बई की नवीन ट्रेन प्राप्त होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद का आत्मीय स्वागत किया। हरी झंडी दिखाते समय सांसद जनार्दन मिश्रा के साथ पूर्व मंत्री एवं विधायक राजेन्द्र शुक्ल, विधायक पंचूलाल प्रजापति मौजूद रहे।

रीवा की बिटिया प्रियंवदा शुक्ला का सिविल जज के पद पर हुआ चयन : लगातार तीन बार इंटरव्यू में हुआ था चयन

संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि रीवा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (Rewa-Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminal) साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन विंध्य के विकास में वरदान साबित होगी। इस ट्रेन के संचालन से अपने आप मुंबई का विंध्य से कनेक्शन हो जाएगा। साथ ही मायानगरी के लोग विंध्य के बारे में अच्छे से जानने लगेंगे। वहीं छोटे से लेकर बड़े कलाकारों को आने जाने में आसानी होगी।


अजय देवगन की Runway 34 फिल्म में दिखेंगी रीवा की बेटी मायरा, देशभर के सैकड़ों मल्टीप्लेक्स में एक साथ 29 अप्रैल को होगी रिलीज

उल्लेखनीय है कि इस ट्रेन का संचालन 28 अप्रैल से एक जुलाई तक होगा। यह ट्रेन सप्ताह में एक दिन प्रत्येक गुरूवार को रीवा से शाम 4 बजे रवाना होकर अगले दिन शुक्रवार को दोपहर 12.20 बजे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल मुंबई पहुंचेगी। मुंबई से यह ट्रेन शुक्रवार को दोपहर 1.30 बजे रवाना होकर शनिवार की सुबह 8.55 बजे रीवा पहुंचेगी।

Powered by Blogger.