REWA : युवकों द्वारा बर्थडे सेलिब्रेट पर ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल, अवैध हथियार का गढ़ बनता जा रहा रीवा

रीवा में बर्थडे सेलिब्रेट (celebrate birthday) कर रहे युवकों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह युवक सेलिब्रेशन (Celebration) कम और दहशत फैलाते ज्यादा नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो जिले के बैकुण्ठपुर कस्बे का हैए जिसमे क्षेत्र के ही कुछ आपराधिक प्रव्रत्ति के लोग आपस में बर्थडे सेलीब्रेट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। 

हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाले कव्वाल नवाज शरीफ को न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

माना जा रहा है कि बर्थडे पर यह फायरिंग इलाके में अपनी दहशत फैलाने के उद्देश्य से की गई है। बहरहाल इस वायरल वीडियो के बाद अब देखना यह है कि पुलिस इन दहशत फैलाने वालों तक पहुंच पाती है या नहीं।

बघेलखंड का बाहुबली : जानिए कैसे संजय से बने गैंगस्टर दादा भाई, नागपुर में गोलियां चला कर रखा अपराध जगत में कदम

जानकरी के मुताबिक रविवार को सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन (birthday celebration) का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में दर्जनभर युवक बर्थडे सेलीब्रेट (birthday celebration) कर रहे जिसमें युवक केक काटने के साथ साथ हवाई फायर करते नजर आ रहे है। इन दर्जनभर युवकों में से दो युवकों के हाथ में पिस्टल नजर आ रही जो हवा में फायरिंग कर बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। 

 

सोशल मीडिया (social media) में दावा किया जा रहा है फायरिंग करने वाले कस्बे के ही अजय सिंह वा नीलेश सिंह नाम के दो युवक है, जिनमें से अजय सिंह पर बैकुण्ठपुर थाने में पूर्व से ही अपराध दर्ज हैं।

रीवा राज निवास कांड : साधु और उनके चेले, पांच आरोपी गिरफ्तार जबकि मोनू और धीरेंद्र फरार : जानिए किसका-क्या रोल

बहरहाल बर्थडे पर फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। अब देखना यह है कि पुलिस इस वायरल वीडियो पर क्या एक्शन लेती है और यह पता लगा पाती है कि युवकों के हाथ में नजर आ रहे यह अवैध हथियार कहां से लाए गए है।

Powered by Blogger.