REWA : हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाले कव्वाल नवाज शरीफ को न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

रीवा। रीवा के मनगवां में आयोजित उर्स के दौरान हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाले कानपुर के कव्वाल शरीफ परवाज (नवाज शरीफ) को रीवा पुलिस ने गत दिवस कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रविवार की देर रात पुलिस उसे लेकर रीवा पहुंची, कव्वाल को न्यायालय पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बघेलखंड का बाहुबली : जानिए कैसे संजय से बने गैंगस्टर दादा भाई, नागपुर में गोलियां चला कर रखा अपराध जगत में कदम

फरारी में जारी किया था वीडियो 

कव्वाल ने वीडियो जारी किया था। इसमें उसने कहा, मोदी-योगी और अमित शाह मेरे दिल में बसते हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था।

रीवा राज निवास कांड : साधु और उनके चेले, पांच आरोपी गिरफ्तार जबकि मोनू और धीरेंद्र फरार : जानिए किसका-क्या रोल

गिरफ्तारी का किया खुलासा 

एसपी रीवा नवनीत भसीन ने दिए गए बयान में बताया था कि विकास गुप्ता की रिपोर्ट पर मनगवां थाने में शरीफ परवाज सहित उर्स कमेटी के संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसे कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

हेलमेट लगाकर दुष्कर्मी महंत और विनोद पांडेय को भारी पुलिस के बीच न्यायालय से निकाला बाहर, 2 दिन की रिमांड में रहेगा आरोपी

मामला दर्ज हुआ तो याद आई देशभक्ति

 इंटरनेट मीडिया पर कव्वाल शरीफ परवाज ने सफाई देते हुए वीडियो जारी किया है। उसमें उसने कहा- हिंदू भाइयों को नमस्कार, आदाब। एक प्रोग्राम मैंने गत दिवस मनगवां में किया था। वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहां मैंने कोई ऐसी गलत बात नहीं की। मैंने ये कहा था कि हमारे मोदी जी भी हैं। यहां योगी जी भी हैं। अमित शाह भी हैं। मैंने कोई गलत बात नहीं की है। उनसे भी बड़े हैं कौन बड़े हैं अल्लाह, ईश्वर जितने भी भगवान हैं। तो उनकी बात सिर आंखों पर। मोदी मेरे दिल में हैं। योगी और अमित शाह मेरी जान में हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था। किसी की तरफ इशारा नहीं था। इशारा गरीब नवाज की तरफ था।

शॉपिंग कंपलेक्स की खबर सुनते ही संजय त्रिपाठी को लगा जोर का झटका, करोड़ों की बिल्डिंग मिनटों में स्वाहा ...

वायरल वीडियो पर एक नजर 

कव्वाल नवाज शरीफ ने कहा था कि- मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी कहते हैं हम हैं, अमित शाह कहते हैं हम हैं... मगर है कौन, कौन हैं। अगर गरीब नवाज (अजमेर दरगाह) चाह ले न, तो हिंदुस्तान का पता ही नहीं चलेगा कि कहां पर बसा था, कहां पर था। ये वलियों का वो मुकाम है कि अगर नजर फेर लेते हैं, तो पूरे शहर वीरान कर देते हैं। जरा हिस्ट्री पढ़ लो तो पता चल जाएगा।

बाहुबली संजय त्रिपाठी के निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, प्रशासन, निगम अमला समेत भारी पुलिस बल और ब्लैक कमांडो मौजूद

गृह मंत्री ने भी दी थी प्रतिक्रिया

 इंटरनेट मीडिया में जारी वीडियो में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मेरा कव्वाल से निवेदन है कि डोगरी, दादरा, ख्याल कुछ भी गाएं, लेकिन देश के खिलाफ गाने का ख्याल ही निकाल दें। लेखक हो, गायक हो, शायर हो या कव्वाल। राष्ट्रविरोधी ख्याल दिल से निकाल दें। क्योंकि ये राष्ट्रवाद का युग है। अब राष्ट्रवादी सरकार है। इस तरह नहीं चलेगा।

राज निवास रेप कांड : अब तक 5 लोग गिरफ्तार, मेडिकल के लिए जा रहे संजय अचानक मीडिया को चीखते हुए कहा कि मुझे फंसाया जा रहा...

रीवा में मामला पंजीबद्ध किया जा चुका है गिरफ्तारी के लिए टीम कानपुर के भेजी गई थी उक्त टीम ने कव्वाल को गिरफ्तार कर लिया। उसे पकड़ कर रही हो ले आई है जिसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से कव्वाल को जेल भेजा जा चुका है।

नवनीत भसीन पुलिस अधीक्षक रीवा

Powered by Blogger.