MP : पत्नी ने की पति से बेवफाई : सुसाइड नोट में लिखा, जानू ऐसा किसी के साथ कभी मत करना... कहकर लगा ली फांसी

शिवपुरी में पत्नी की बेवफाई से दुखी एक शख्स ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला कोतवाली क्षेत्र के खुड़ा बस्ती इलाके का है। जान देने वाले शख्स का नाम आकाश शाक्य (30 साल) पुत्र श्याम लाल था। आत्महत्या करने से पहले युवक ने पत्नी के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें महिला को लेकर उसने अपनी भावनाएं बताईं।

इंदौर के दो अधिकारियों को भोपाल से जारी हुआ सख्त आदेश; अधिकारियों ने अगर जॉइनिंग नहीं दी तो खुद को समझे निलंबित

आकाश का पत्नी के नाम लिखा सुसाइड नोट...

जानू, यह तुम्हारे लिए..., मैं ग्वालियर आया सिर्फ तुम्हें लेने के लिए, मुझे बहुत पहले से पता था कि तुम संजय से बात करती हो, पर मैंने सोचा शायद मेरा प्यार तुम्हें बदल देगा, पर तुम नहीं मानी और चली गई। तुमने अपनी मां और बहन मालती की बातों को सुनकर आने से मना कर दिया, पर एक बार भी मेरी आंखों की तरफ नहीं देखा कि उनमें तुम्हारे लिए कितने आंसू थे। सब लोग कुछ भी कहते, परवाह नहीं थी, पर तुम भी भूल गईं मेरे प्यार।

Bhopal railway station से गुजरने वाली स्पेशल ट्रेनाें में 30 फीसदी किराया ज्यादा : जानिए कहाँ के लिए कितना किराया

ऐसा मेरे साथ किया, अब किसी और के साथ मत करना। मेरी जिंदगी में तुम्हारे सिवा न कोई आया था ,न कोई आएगा। मैंने सिर्फ तुमसे प्यार किया और मरते समय भी तुम ही मेरे दिल में थी। मैं तुम्हें किसी और के साथ नहीं देख सकता, इसलिए यह कदम उठाना पड़ा। मेरी याद कभी मत करना और अपने जीवन में हमेशा खुश रहना, तुम्हारे लिए एक जान क्या मरी, सौ जिंदगी तुम पर कुर्बान।

CM शिवराज के बुलडोजरों ने 45 मकान-दुकानें किये ध्वस्त : योगी का ट्रेंड फॉलो कर रहे शिवराज, फिर भी नहीं कर पा रहे बराबरी

सुसाइड नोट के अंतिम पेज पर लिखा, इस घटना से मकान मालिक या किसी अन्य सदस्य का कोई लेना-देना नहीं है। अम्मा मुझे माफ कर देना, मैं मजबूर था। आकाश शाक्य...THE END

6 जून से बढ़ जाएंगे दवाइयों के दाम : एंटीबायोटिक सहित हार्ट, ब्लडप्रेशर, शुगर, सहित ये सभी किस्म की दवाई होंगी महंगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक एक दिन पहले अपनी पत्नी को लेने उसके मायके ग्वालियर गया था, लेकिन पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर दिया। इसी बात से दुखी होकर वो वापस लौटा और पत्नी से दूरी बर्दाश्त नहीं हाेने पर किराए के मकान में फांसी लगा ली। मकान मालिक का कहना है कि आकाश 4 दिन पहले ही मकान में रहने आया था। अड़ोस-पड़ोस के लोगों को भी पति-पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Powered by Blogger.