40 मिलीयन डॉलर्स के मालिक है Actor मिथुन चक्रवर्ती : देश विदेश में है ये 5 लग्जरी फाइव स्टार होटल्स

बॉलीवुड के फिल्मी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) आज राजनीति की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाये है। आपको बता दे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पास आज गजब की ढोलक है और अगर उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताया जाए तो उनकी कुल संपत्ति तकरीबन 40 मिलीयन डॉलर्स (40 million dollars) है जो कि भारतीय रुपए के हिसाब से ढाई सौ करोड़ (two hundred and fifty crores) से भी ज्यादा है। रियल लाइफ के बारे में बताये तो मिथुन चक्रवर्ती आज लग्जरी लाइफस्टाइल (luxury lifestyle) का मज़े लेते नज़र आते है।

क्या वाक़ई पेशाब पीना सेहत के लिए अच्छा होता है?

लेकिन अगर इन शुरुआती दिनों की बात करें तो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने गरीबी के दिन देखे है। हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के कुछ सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो चुका है। आपको बात दे मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपनी पूरी कमाई का ज्यादातर हिस्सा अपने लग्जरी होटलों से कमा लेते है।

गर्मी में प्रेग्नेंट महिलाएं पिएं ये 5 हेल्दी जूस, रहेंगी हाइड्रेटेड, बच्चे को भी मिलेगा पोषण भरपूर

मिथुन के पास ऊटी में लग्जरी होटल है। जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई होती है। खबरों की मानें तो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का कारोबार करीब 250 करोड़ रुपये का है, वो मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स के मालिक हैं। उनके कई शहरों में बड़े होटल्स हैं। ऊटी में मिथुन का ये होटल फाइव स्टार है। इसके अलावा मैसूर और साउथ के कई शहरों में उनके आलीशान होटल हैं। इसके अलावा मिथुन के देश के कई शहरों में आलीशान फ्लैट भी हैं, मुंबई में ही उनके कई फ्लैट हैं। मिथुन अपने बेटों के साथ मिलकर इस बिजनेस को संभालते हैं। ऊटी स्थित उनके होटल मोनार्क में 59 कमरें, 4 लग्जरी फर्निश्ड सुइट्स, हेल्थ फिटनेस सेंटर, इनडोर स्वीमिंग पूल जैसी सुविधाएं उपलब्ध हैं। मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर मिथुन कई बार यहीं छुट्टियां बिताने आते हैं।

जानें, कौन से सेक्स पोजिशंस प्रेगनेंसी में समय पर डिलीवरी कराने में करते हैं मदद

मिथुन के मोनार्क सफारी पार्क मसिनागुड़ी में 16 बंगले, 14 ट्विन्स मचान, 4 स्टैंडर्ड रूम, मल्टीकुजीन रेस्टोरेंट, चिल्ड्रन प्ले ग्राउंड के साथ-साथ हॉर्स राइडिंग और जीप से जंगल राइड जैसी सुविधाएं मौजूद हैं। इसके अलावा, यहां नॉन एसी मचान, बंगलो और कॉटेज भी हैं। मिथुन को ऊटी से बहुत प्यार है यहां उनकी अधिकतर फिल्मों की शूटिंग भी हुई है। इसलिए वह नहीं चाहते थे कि इस जगह को छोड़कर कहीं और रहें। इसी बात को ध्यान रखते हुए उन्होंने फैसला किया कि वह होटल ऊटी में ही बनाएंगे। मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के पास मुंबई में दो बंगले हैं। मिथुन चक्रवर्ती को इसके अलावा डॉग्स का भी शौक है। उनके पास एक दो नहीं, बल्कि 76 कुत्ते हैं। इनके रख रखाव पर भी मिथुन काफी खर्च करते हैं।

Powered by Blogger.