MP WEATHER : अगले 24 घंटे में रीवा, भोपाल समेत प्रदेश के 12 जिलों में बारिश के आसार


MP WEATHER UPDATE : मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी के प्रकोप से रिमझिम बारिश होने से थोड़ी राहत मिली है। आपको बता दें कि 25 मई से नौतपा प्रारंभ हो रहा है जहां एक बार फिर तेज आंधी तूफान के साथ रिमझिम बारिश का दौड़ देखा गया जहां 2 दिनों की भीषण गर्मी से रिमझिम बारिश से थोड़ी राहत मिली है। वही आपको बता देगी नौतपा लगते ही स्कूल कॉलेजों में छुट्टी का दौर शुरू हो जाएगा। 

अजब गजब मामला : युवक के गुप्तांग में रिंग फंसने के कारण मूत्र नली बंद, दो दिन से सर्जरी वार्ड में भर्ती, आपरेशन की तैयारी शुरू

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता देगी मौसम विभाग के अनुसार पाकिस्तान से आ रही हवाओं के कारण मौसम में काफी बदलाव देखा जाएगा जहां अगले 24 घंटे में प्रदेशभर के जिलों में हल्की बारिश का दौर शुरू हो जाएगा। 

MP में रीवा समेत इन जगहों पर 18 मई से 22 मई तक बादल छाने के साथ बारिश के आसार : जून के दूसरे हफ्ते तक मानसून की दस्तक

वही आपको बता दें कि इन दिनों 45 से 48 डिग्री तक कई जिलों में तापमान देखा गया जहां भीषण गर्मी को देखते हुए 2 दिन से रिमझिम बारिश पर थोड़ी राहत देखने को मिली है।

हैवानियत की कहानी : पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी से किया रेप, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं, करोड़पति कारोबारी है आरोपी

MP में 15 जून तक मानसून की एंट्री

इस स्थिति में यह मध्यप्रदेश में 13 से 15 जून के बीच आ जाएगा। 20 जून तक पूरे प्रदेश में एक्टिव हो सकता है। इस बार इंदौर-उज्जैन में सामान्य और भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर-चंबल और जबलपुर में सामान्य से ज्यादा बारिश होने की संभावना है।

अगले 24 घंटे में इन शहरों में बारिश

भोपाल, रीवा, सागर, चंबल, जबलपुर, कटनी, उमरिया, बालाघाट, अनूपपुर, शहडोल, ग्वालियर, दतिया और शिवपुरी में शाम तक हल्के बादल और गरज-चमक हो सकती है। अगले 24 घंटे में हल्की बौछारें पड़ सकती हैं। 

तीन से चार दिन तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश के आसार हैं। पिछले 24 घंटे में भिंड, श्योपुर कलां, शिवपुरी, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, गुना, कटनी, पन्ना, उमरिया, बालाघाट, रीवा, सतना, सीधी, दमोह, शहडोल, सागर, अमरकंटक और बांधवगढ़ में हल्की बारिश हुई है।

Powered by Blogger.