MP : ऐसी धोखेबाज दुल्हन से बचके : दलित लड़की ने ब्राह्मण बनकर की शादी,अब 3 लाख समेत गहने लेकर फरार


इंदौर में ब्राह्मण समाज के युवक से शादी करने के एक सप्ताह बाद ही दुल्हन भाग गई। वह अपने साथ घर में रखे तीन लाख नकद, सोने के दो कंगन, मंगलसूत्र, पायल सहित सोने-चांदी की ज्वेलरी ले गई। पीड़ित परिवार ने युवती सहित उससे शादी कराने वाले दलालों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया है। फिलहाल आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हैं।

GOOD NEWS : MP में 12वीं पास कर कॉलेज जाने वाली छात्राओं को मिलेंगे 25 हजार रुपए

TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक रेवती रेंज निवासी विजया पति स्व. विजेन्द्र पांड्या ने इस मामले में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि उनके बेटे राहुल की दलाली लेकर शादी कराने वाली काजल उर्फ ज्योति ओर राधेश्याम से पहचान हुई। उन्होंने 90 हजार रुपए में शादी कराने की बात कही। दोनों ने कई लड़कियों के फोटो भी दिखाए। फिर ललिता नाम की महिला से मिलवा दिया। इसके बाद दोनों ने ललिता को शगुन का कहकर 25 हजार रुपए हाथ में दिलवा दिए। पुलिस ने विजया की शिकायत पर सोमवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नवविवाहिता का हैरान कर देने वाला मामला : पति की गैर मौजूदगी में ससुर ने किया रेप, तीन महीने की गर्भवती

विजया ने पुलिस को बताया कि लड़की का मुंह बोला भाई आकाश उर्फ राहुल और दलाल राधेश्याम ने 10 जुलाई 2021 को विजया के घर आकर 90 हजार रुपए ले लिए। ये पैसे उसने शादी में होने वाले खर्च के नाम पर लिए। अगले दिन 11 जुलाई 2021 को ललिता और राहुल की शादी करवा दी। शादी के एक सप्ताह बाद ही ललिता सोने-चांदी की रकम और घर में रखे तीन लाख रुपए लेकर घर से भाग गई। उसके जाते ही सास की नींद खुली तो उसने बेटे को भी उठाया।

NIA big action : अंडरवर्ल्ड डॉन Dawood Ibrahim के साथियों के ठिकानों पर कई जगहों पर छापेमारी

पहले खुद को जोशी ब्राह्मण बताया निकली दलित समाज की

विजया ने बताया कि जब ललिता को उससे मिलवाया गया था तो उसे जोशी ब्राह्मण परिवार की युवती होने की बात कही थी। इसके एवज में उसे आधार कार्ड भी बताया गया था। घटना के बाद शादी की दलाली कर रहे राधेश्याम और काजल ने अपने मोबाइल बंद कर लिए। बाद में पता चला कि वह दलित समाज से है।

आनलाइन हुई सगाई : अब बिना दहेज और सिर्फ 11 बरातियों की उपस्थिति में होगी MBA युवती की शादी

पहले समझाइश की करते रहे बात

पुलिस के मुताबिक पहले राधेश्याम और काजल विजया के परिवार पर ही आरोप लगाते रहे। उन्होंने कहा ललिता को पति राहुल और सास विजया का व्यवहार नहीं जमा। वह वापस आने से इनकार कर रही है। लेकिन बाद में जब विजया ने सोने-चांदी की रकम और तीन लाख रुपए मांगे, तो वे बहाने बनाने लगे। पुलिस ने इस मामले में काजल, राधेश्याम, राहुल, ललिता की बहन रानी उर्फ रिया, भाई आकाश उर्फ राहुल और ललिता उर्फ लल्ली पर केस दर्ज किया है।

Powered by Blogger.