MP : एक तरफा प्यार में युवती की शादी के लिए जिद : लड़की के प्रपोज को युवक ने किया इनकार, लड़की ने खाना पीना छोड़ा : फिर ....

चंबल में युवती के एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है। युवती के प्रपोज करने पर युवक ने इनकार कर दिया। इससे नाराज युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया। जिद है कि शादी करूंगी तो इसी लड़के से। जिद से परेशान होकर युवक पुलिस के पास पहुंचा और मदद की गुहार लगाते हुए कहा- साहब, मुझे बचा लो...।

मंत्री की बहू का सुसाइड मामला : भाई ने मंत्री के सामने चिल्लाकर कहा; 302 का लगना चाहिए, मंत्री हैं तो क्या हुआ...

मामला मुरैना जिले के सबलगढ़ के टोंगा गांव का है। 22 साल की युवती को पास के ही गांव के रहने वाले नवलेश कुशवाहा से प्यार हो गया। युवती ने कई बार युवक से प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने हर बार इनकार कर दिया। युवती ने खाना-पीना छोड़ दिया तो उसके घरवालों ने युवक के परिजन से बात की। कहा कि अपने लड़के की शादी हमारी लड़की से करा दो, लेकिन, युवक के घरवाले भी नहीं माने। युवती की मौसी की बेटी नवलेश के परिवार में ब्याही है। इस वजह से उन दोनों में बातें होती रहती थीं।

रुक जाना नहीं योजना फिर शुरु : 10वीं व 12वीं में फेल विद्यार्थियों के लिए चार जून से परीक्षा : ऐसे करें आवेदन

युवती के परिवार ने बुलाई पंचायत

दोनों एक ही समाज के हैं। युवती के परिजन ने मामले में समाज की पंचायत बुला ली। जब दोनों पक्ष आमने-सामने हुए तो युवती ने सभी के सामने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया। यहां भी युवक ने इनकार कर दिया तो युवती ने जान देने की धमकी तक दे डाली।

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार की बहू सविता परमार ने लगाई फांसी : घर में पसरा सन्नाटा

युवक पहुंचा थाने

युवती की जिद से परेशान नवलेश सबलगढ़ थाने पहुंचा। उसने बताया कि युवती उसके साथ जबरदस्ती शादी करना चाहती है। उसके घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा है। उसे छुटकारा चाहिए। युवती के घरवाले उसके घरवालों को धमका रहे हैं। नवलेश के मुताबिक एक साल पहले भी उसने सबलगढ़ थाने में आकर आवेदन दिया था। पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। इसके बाद युवती के भाई और पिता उसके घर आकर मारपीट करते रहे, धमकियां देते रहे। तंग आकर उसने फिर से सबलगढ़ थाने में मदद की गुहार लगाई है।

MP में 12वीं पास कर कॉलेज जाने वाली छात्राओं को मिलेंगे 25 हजार रुपए

नवलेश से ज्यादा पढ़ी है युवती

नवलेश ने बताया कि वह 12वीं पास है। युवती BA पास है। नवलेश ड्राइवरी करता है। पुलिस थाने की गाड़ी चलाता है। नवलेश के पिता आटा चक्की चलाते हैं। युवती के पिता शटरिंग का काम करते हैं।

Powered by Blogger.