REWA : हवस का पुजारी पिता गिरफ्तार : 7 साल से एक बालिक और दूसरी नाबालिग बेटी कर रहा था रेप, नशे की हालत में पत्नी से भी करता मारपीट

REWA NEWS : रीवा जिले की महिला थाना पुलिस ने दो ​बेटियों के साथ दरिंदगी करने वाले पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 7 साल से आरोपी पिता अपनी एक बालिग और दूसरी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। जब भी पत्नी विरोध करती तो नशे के हालत में मारपीट करता ​था। डर के मारे पत्नी कभी गांव तो कभी शहर में किराये का रूम लेकर बेटियों की इज्जत बचाते घूमती रहीं, लेकिन पति की प्रताड़ना बंद नहीं हुई।

पुलिस अधीक्षक की ताबड़तोड़ कार्यवाही : सुबह 3 बजे फरार वारंटियों के घर पुलिस फ़ोर्स ने दी दबिश

अंतत: बेटियों के साथ हो रहे जुल्म से तंग आकर बीते दिन मां फरियाद लेकर महिला थाने पहुंच गई। पीड़ित मां और बेटियों के साथ हुए जुल्म की दास्तां सुनने के बाद महिला थाना प्रभारी ने FIR दर्ज कराई, जिसके बाद सगरा पुलिस की मदद से आरोपी​ पिता को पकड़कर थाने लाया गया। जहां रविवार की दोपहर न्यायालय में पेश कर केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।

पुलिस कप्तान ने एक्शन लेते प्रियंका पाठक को भेजा पुलिस लाइन तो महिला थाने की नई प्रभारी बनी कार्यवाहक निरीक्षक निशा मिश्रा

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज

महिला थाना प्रभारी निशा मिश्रा (Nisha Mishra) ने बताया कि सगरा थाना क्षेत्र की एक मां अपनी दो बेटियों के साथ फरियाद लेकर आई थी। बयान के बाद महिला थाने में अपराध क्रमांक 69/22 आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) एवं 5/6 पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। तब पता चला कि आरोपी पिता 7 साल से दो बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा है।

मेधावी छात्रा ने की खुदकुशी : 12वीं के रिजल्ट में फर्स्ट ​डिवीजन के साथ हुई थी पास, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मां और बेटियों ने घर छोड़ा, पर मुशीबत पीछे पड़ी रही

मां और बेटियां डर के मारे चुप्पी साधे रहीं। उनको लगता था कि शायद शराबी कभी सुधर जाए। फिर भी पिता की हरकतें कम नहीं हुई। ऐसे में तंग आकर मां बेटियों को लेकर घर से निकल गई। वह रीवा शहर में आकर एक किराए के मकान में 8 माह से रहने लगी थी। लेकिन यहां भी पिता पहुंचकर दबाव बनाता। वह कहता था कि बेटियों को घर भेजो।

45 वर्षों से चली आ रही आकाशवाणी में बड़ा बदलाव : एक मई से भोपाल से प्रसारित होंगे कार्यक्रम

शराब पीने के बाद हो जाता था बेरहम

पीड़ित मां ने बताया कि उसका पति शराब पीने का आदी था। लेकिन, नशे की हालत में बहक कर बेरहम हो जाता था। रोजाना मारपीट और विवाद करना उसकी आदत का हिस्सा था। जब भी रात में शराब पीकर पहुंचता था तो बेटियों के साथ जबरन दुष्कर्म करता है। पहले बड़ी बेटी को ही हवस का शिकार बनाता था। कुछ सालों बाद नाबालिग बेटी के साथ भी रेप करना शुरू कर दिया था।

Powered by Blogger.