REWA : प्रेमी जोड़े के आखरी शब्द : 'हमें एक साथ जलाना इंसाफ जरूर दिलाना'

रीवा में लगातार घटनाएं बढ़ रही हैं जिसमें लूट, हत्या, चोरी, डकैती, आत्महत्या जैसे कई घटनाएं लगातार बढ़ रहे हैं वही हाल ही में पनवार थाना क्षेत्र के दुअरा जंगल जंगल में प्रेमी युगल ने आत्महत्या की है. जहां प्रेमी युगल द्वारा  बताया जा रहा है कि एक शख्स द्वारा हमें परेशान किया जा रहा है जिस से प्रताड़ित होकर हम दोनों ने साथ मरने  का फैसला लिया है वही आपको बता दें कि प्रेमी युगल अपने घर से 10 दिन से लापता था। जिस पर युवक-युवती  के परिजनों ने घूम सुदकी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

'मुख्यमंत्री किसान कल्याण' योजना के अंतर्गत रीवा में किसानाें के खाताें में 1,783 कराेड़ रुपये की राशि ट्रांसफर की

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अभिषेक पांडे पिता शरतचंद्र 20 वर्षीय भौसड़वा गांव प्रतिभा विश्वकर्मा 17 वर्षीय शाम को घर से निकले थे जिसके बाद दोनों का कोई सुराग नहीं लगा जहां परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद थाने पहुंचे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई जहां मंगलवार की सुबह जंगल में कुछ बदबू आने पर गांव वालों ने जंगल के पास गए पास जाकर देखा तो युवक- युवती का शव लटकता हुआ नजर आ रहा था। शव को देखते ही गांव में हड़कंप मच गया जहां गांव वाले ने पुलिस को सूचना अवगत कराई, जहां सूचना की जानकारी मिलते ही असफल एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया जिस पर प्रथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है वही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया गया।

एक्शन में रीवा कलेक्टर : 16 अधिकारियों के खिलाफ की यह बड़ी कार्यवाही : अधिकारियों में मचा हड़कंप

युवक ने लड़की के भाई को किया मैसेज

आपको बता दें कि युवक ने लड़की के भाई को एक मैसेज किया था जिसमें यह लिखा था ह‘हम दोनों साथ जी नहीं सके इसलिए मैं और लड़की घर से भागकर जान दे रहे हैं। हम मरने नहीं चाहते हैं लेकिन श्रीपति पाल के कारण हम मर रहे हैं हमें इंसाफ जरूर दिलाना और हम दोनों को साथ जलाना है यही हमारी अंतिम ख्वाहिश है. इस पूरे मैसेज की पुलिस जांच कर रही है जहां त्योंथर SDOP समरजीत सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में घटना आत्महत्या की लग जा रही है, मामले की जांच की जा रही है। 

Powered by Blogger.