REWA : भांजी के साथ दुष्कर्म का मामला : 5 साल से ब्लैकमेल कर भांजी को हवस का शिकार बना रहा था मामा, नाबालिग से बालिग बनने तक करता रहा रेप

रीवा जिले में मामा (मां की बुआ का लड़का) ने भांजी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। सूत्रों का दावा है कि मामा 5 साल से ब्लैकमेल कर भांजी को हवस का शिकार बना रहा था। आरोप है कि जब भी मामा को भांजी के जिस्म की जरूरत पड़ती थी। तभी वीडियो वायरल करने की आड़ में रेप कर लेता था। लेकिन मामा-भांजी का रिश्ता होने के कारण परिवार के लोगों को किसी भी प्रकार का कोई शक नहीं हुआ।

आशियाना गार्डन का मामला : जयमाला में नशेड़ी दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने तोड़ी शादी, वर पक्ष में मचा हड़कंप

वहीं दूसरी तरह भांजी लोक लज्जा के डर से किसी के सामने मुंह नहीं खोली। यहां तक की नाबालिग से बालिग बनने तक जुल्म सहती रही। फिर भी मामा का कुकर्म बंद नहीं हुआ। ऐसे में युवती ने एक दिन परिजनों को आप बीती बताई। जिसके बाद विश्वविद्यालय थाने में प्रकरण दर्ज हुआ। जहां महिला पुलिस के समक्ष बयान होने के बाद मेडिकल चेकअप कराया गया। अंतत: आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दुखों से भरे जीवन में भी नहीं मानी हार, ऐसी है इस महिला की कहानी, बेटी को बनाना चाहती है क्लास वन ऑफिसर : पढ़िए

वर्ष 2017 से रेप की शुरूआत

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि बीते दिनों पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने शिकायत दर्ज कराने आई थी। उसने बताया कि आरोपी मामा के दुष्कृत्य का सिलसिला वर्ष 2017 से शुरू हुआ था। तब पहली बार आरोपी मामा ने किशोरी को घर में अकेला पाकर रेप किया। इसी बीच किशोरी के कुछ वीडियो बना लिए। जिसे कुछ दिनों बाद वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार दुष्कर्म करता रहा।

बजरंग नगर में दर्जन भर युवकों ने की युवक को जान से मरने की कोशिश : गले से सोने की चैन लूटकर फरार, मोहल्ले में मचा हड़कंप

अपने घर में भी लेकर किया रेप

दावा है कि आरोपी मामा दो बार भांजी को लेकर अपने घर भी गया था। वहां भी उसके साथ दुष्कृत्य किया है। चर्चा है कि वीडियो की आड़ में लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा। अब वर्तमान समय में भांजी की उम्र 21 साल हो गई है। जब मामा ने हद पार कर दी तो पीड़िता ने अपनी मां से पूरी कहानी बताई। जिसके बाद विश्वविद्यालय थाने में आईपीसी की धारा 376, 506 एवं 3/4 पॉक्सो एक्ट का प्रकरण कायम कर आरोपी को धर दबोचा है।

Powered by Blogger.