REWA : बरहौं की खुशी में फैला मातम : 9 वर्षीय बच्चे ने हैंगर में दुपट्टा से लटक कर लगाई फांसी, अगडाल गांव में हड़कंप

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत अगडाल गांव में ज्यादा चंचलता के चक्कर में एक बच्चे की जान चली गई। सूत्रों की मानें तो बाहर बहन का बरहौं कार्यक्रम चल रहा था। जबकि बाथरूम के अंदर 9 वर्षीय बच्चा फ्रेश होने गया, लेकिन घंटों बाहर नहीं निकला। काफी देर तक बाहर नहीं निकलने पर परिजनों को दुर्घटना की आशंका हुई।

सरकारी जमीन पर मंदिर और मस्जिद का मामला : पूर्व BJP पार्षद को जमीन में पटक पटक कर पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल

ऐसे में तुरंत चोरहटा पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो हैंगर पर बंधे दुपट्टा से मासूम लटकता मिला। बच्चे के मामले को संदिग्ध मानते हुए एफएसएल टीम मौके पर गई। फॉरेंसिक जांच में एक्सीडेंटल घटना प्रतीत हुई है। इधर मिश्रा परिवार के घर का चिराग बुझने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

रीवा में दिल दहला देने वाली घटना : युवक की बेरहमी से हत्या कर उसके गुप्तांग को बुरी तरह कुचलकर शव को पुल से नीचे फेंका

ये है मामला

विजयकांत मिश्रा के 9 वर्षीय इकलौते बेटे मोक्ष मिश्रा का मंगलवार की शाम बाथरूम में फांसी के फंदे से लटके होने के बाद अगडाल गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों की चीख-पुकार सुनने के बाद ग्रामीणों ने चोरहटा पुलिस को जानकारी दी गई थी। चर्चा है कि शाम 6 बजे के बाद काफी देर तक जब मोक्ष मिश्रा ने बाथरूम का दरवाजा नहीं खोला तो परिजन की चिंता बढ़ गई। घर के लोग एकत्र होकर दरवाजा तोड़ दिए। जहां बालक मृत मिला।

प​त्नी की डांट से डरकर पति दूसरे कमरे में चला गया सोने, सुबह उठकर देखा तो फांसी के फंदे में लटकी मिली पत्नी : पाक्सो एक्ट का दर्ज था प्रकरण

हैंगर बना कॉल

फॉरेंसिक जांच में बाथरूम के अंदर कपड़े टांगने वाला हैंगर मिला है। आशंका है कि दुपट्टा से मासूम झूल कर सुसाइड कर लिया होगा। क्योंकि एक छोर उतर तो दूसरा छोर गले में था। गांव वालों की मानें तो बच्चा काफी चंचल रहा है। वह हर चीज में प्रेक्टिकल करता था। प्रथम दृष्टया मानना है कि यह घटना एक्सीडेंटल है। बुधवार की दोपहर बच्चे का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

फिर शर्मसार हुआ रीवा : 7 साल तक नाबालिग से बालिग होने तक दुष्कर्म, साथियों ने भी फोटो और वीडियो वायरल की आड़ में किया रेप

बरहौं की खुशी में फैला मातम

दावा है कि मिश्रा परिवार में बेटी का जन्म हुआ है। जिसका मंगलवार को बरहौं कार्यक्रम चल रहा था। बाहर सैकड़ों मेहमान टेंट पर बैठे थे। वहीं परिवार के लोग बरहौं कार्यक्रम की खुशी में लीन थे। चारों तरफ गीत संगीत और भोज चल रहा था। इसी बीच इनहोनी की खबर से सभी टूट गए।इकलौते बेटे मोक्ष मिश्रा की आत्महत्या से पूरे खुशी में मातम फैल गया था। परिजन से लेकर रिश्तेदारों को मोक्ष की मौत अखर गई।

Powered by Blogger.