MP : लव मैरिज के 15 दिन बाद युवक ने की खुदकुशी : ससुर बोलें अगर पत्नी ले जाना चाहते हो तो 50 हजार भेजो

 

MP : लव मैरिज के 15 दिन बाद युवक ने की खुदकुशी : ससुर बोलें अगर पत्नी ले जाना चाहते हो तो 50 हजार भेजो

इंदौर में लव मैरिज के 15 दिन बाद ही युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवती को उसके पिता ससुराल भेजने के बदले रिवाज के नाम पर 50 हजार रुपए की मांग कर रहे थे। 'हम बहू नहीं खरीदेंगे' यह कहकर युवक के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद से ही युवक तनाव में चल रहा था। 19 मई की शाम 5 बजे युवक ने छोटे भाई के मोबाइल पर 'मिस यू पापा' लिखकर SMS भेजा और सुसाइड कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया 

थाना प्रभारी सतीश द्विवेदी के मुताबिक 23 वर्षीय अंकित पुत्र पप्पू चौहान 22 वर्षीय शिवानी से  बिजासन माता मंदिर में प्रेम विवाह किया। शादी के बाद वह पत्नी को लेकर अपने घर ओंकारश्वर चला गया. दूसरे दिन ही शिवानी के पिता का फोन आता है की इंदौर आ जाओ। शिवानी के पिता ने कहा वह शादी से नाराज नहीं है और जैसे ही शिवानी गंगानगर पहुंची उसे पिता ने कमरे में बंद कर दिया।

हैवानियत की कहानी : पिता ने 11 साल की सौतेली बेटी से किया रेप, हरकत ऐसी कि कोई भी साथ नहीं, करोड़पति कारोबारी है आरोपी

बेटी के पिता ने की 50 हजार की डिमांड 

शिवानी के पिता ने बेटी को बुलाकर घर में ही कैद कर दिया। युवक ने जब अपने ससुर अशोक साहू से बात की तो उन्होंने शिवानी को भेजने के बदले 50 हजार रुपए की मांग रख दी। अंकित कपड़ा बाजार में नौकरी करता था, इसलिए उसके पास इतने पैसे नहीं थे। उसने अपने ड्राइवर पिता पप्पू से पैसों की मांग की। पर अंकित के पिता ने यह कहकर पैसे देने से मना कर दिया कि 'हम बहू खरीदकर नहीं लाएंगे।'

MP में रीवा समेत इन जगहों पर 18 मई से 22 मई तक बादल छाने के साथ बारिश के आसार : जून के दूसरे हफ्ते तक मानसून की दस्तक

रोंगटे खड़े करने वाला था सीन

पड़ोसियों ने अंकित के सुसाइड की सूचना पीयूष को दी। उसने यहां पहुंचकर पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़ा। यहां अंकित को फंदे पर लटका हुआ था। दीवार पर पत्नी शिवानी का नाम और उसका मोबाइल नंबर लिखा था। पूरे कमरे का सामान फैला हुआ था। पुलिस को शक है कि अंकित ने दो दिनों में काफी शराब पी होगी। वह बुधवार और गुरुवार को कपड़ा बाजार में काम करने भी नहीं गया था।

DELHI RAPE CASE : छात्रा से दुष्कर्म के मामले में फिर JNU यूनिवर्सिटी हुई शर्मसार

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अंकित का मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया है। मोबाइल में कुछ ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग और नंबर मिले हैं। जिन्हें लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अंकित और शिवानी की पहचान दो साल पहले कपड़ा मार्केट में ही हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और 5 मई को शादी कर ली थी।

Related Topics

Latest News