REWA : अग्निपथ योजना : फिजिकल एकेडमी और कोचिंग संस्थान के संचालकों की पुलिस कंट्रोल रूम में आपात बैठक

रीवा पुलिस कंट्रोल रूम में रविवार को फिजिकल एकेडमी और कोचिंग संस्थान के संचालकों की आपात बैठक बुलाई गई। बताया गया कि देश-प्रदेश में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल मचा हुआ है। ज्यादातर घटनाओं की शुरुआत कोंचिंग संस्थान से निकलने वाले बच्चों ने की है। ऐसे में पुलिस मुख्यालय भोपाल द्वारा प्रदेशभर में अलर्ट जारी किया गया है।

चुनावी शराब पर एक्शन शुरू : मतदाताओं के बीच खपने जा रही बोलेरो सहित 1 लाख रुपए की शराब जप्त : चार आरोपी गिरफ्तार

​जिसके परिपालन में रीवा जिला प्रशासन द्वारा शहर के कोचिंग संचालकों की बैठक कर अग्निपथ योजना के विरोध का समाधान मांगा है। इस दौरान बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा, एसडीएम हुजूर अनुराग तिवारी, साइबर सेल प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र पटेल सहित शहर के दो दर्जन से ज्यादा कोचिंग संचालक उपस्थित रहे।

मोहनिया घाटी में बड़ा हादसा होने से टला : रीवा से सीधी जा रही तिवारी ट्रेवल्स बस खाई में गिरने से बची, 50 यात्रियों की बची जान

बैठक में एएसपी ने समस्त कोचिंग संस्थानों के संचालकों के साथ अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर चर्चा की। साथ ही देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के कारणों व समाधान के संबंध में जानकारी मांगी। कहा कि युवाओं को उग्र प्रदर्शन में शासकीय संम्पत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा चाहिए। सभी संचालकों से अपील की गई है कि आप लोग नियमित रूप से बच्चों को समझाइश दें।

नगरीय निकाय चुनाव का दंगल : महापौर पद के लिए 14 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, देखें नाम

आप लोग जिला प्रशासन का सहयोग करें। ध्यान रहे कानून व्यवस्था भंग करने का कोई प्रयास न करें। आपके एकेडमी में जो भी बच्चे आ रहे हैं। उन्हें इसके भविष्य में होने वाले लाभ के बारे में बताएं। ताकि बच्चे उस योजना से जुड़े, लाभ के बारे में जाने। किसी के बहकावे में न आएं। कानून को हाथ में न ले।

Powered by Blogger.