REWA : मोहनिया घाटी में बड़ा हादसा होने से टला : रीवा से सीधी जा रही तिवारी ट्रेवल्स बस खाई में गिरने से बची, 50 यात्रियों की बची जान

ऋतुराज द्विवेदी। रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत मोहनिया घाटी में एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। सूत्रों की मानें तो रविवार की देर शाम रीवा से चलकर सीधी की ओर जा रही बस की मोहनिया पहाड़ में स्टेयरिंग फेल हो गई। लेकिन चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को दुर्घटना होने से बचा लिया है।

नगरीय निकाय चुनाव का दंगल : महापौर पद के लिए 14 प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, देखें नाम

जिससे 50 यात्रियों की जान बाल-बाल बची है। सूचना के बाद गुढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालते हुए दूसरे वाहन से सभी को घर भेजवा दिया है। पुलिस का दावा है कि दो इंच और बस चली जाती तो घाट में समा जाती। जिसके बाद लोगों की जान बचाना मुश्किल हो जाता।

बेदाग छवि वाले कांग्रेस के अजय मिश्रा बाबा, दो करोड़ की संपत्ति व 70 फीसदी पत्नी के नाम, 3 लाख से अधिक का कर्ज

गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह ने बताया कि तिवारी ट्रेवल्स की बस रविवार की शाम रीवा से रवाना होकर मोहनिया घाटी के रास्ते सीधी जा रही थी। लेकिन घाट उतरे समय बस स्टेयरिंग फेल हो गई। हालांकि यात्रियों की जान निकलकर हलक तक पहुंच गई। इसी बीच चालक ने आपा न खोते हुए सही स्थान पर रोकने का प्रयास किया। अंतत: चालक कामयाब भी हो गया।

एक बार फिर रीवा में बड़ी घटना : लड़की के चक्कर में बेखौफ बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, गंभीर हालत में SMGH में भर्ती

..तो घाट में समा जाती बस

चर्चा है कि स्टेयरिंग फेल होने के बाद जिस स्थान पर चालक ने बस को भिड़ाकर रोकने की कोशिश की है। गनीमत थी कि दो इंज बस आगे नहीं गई। वरना सभी यात्री घाट पर समा जाते। फिर सभी को जान से हाथ धोना पड़ सकता था। लेकिन जिंदा बचे लोगों ने चालक और ईश्वर को धन्यवाद दिया है।

Steering fails of bus going direct from Rewa"," 50 passengers narrowly left

Powered by Blogger.