फिर शर्मशार हुआ रीवा : सीधी जिले की नाबालिग लड़की से नया बस स्टैंड में खड़ी मिश्रा ट्रेवल्स की बस में दुष्कर्म

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। सीधी जिले की नाबालिग लड़की के साथ रीवा में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सूत्रों की मानें तो 7 दिन पहले आरोपी किशोरी को झांसा देकर रीवा लाया। यहां बस स्टैंड में खड़ी यात्री बस में ले जाकर रेप किया। दूसरे दिन आरोपी के चंगुल से छूटकर पीड़िता सीधी पहुंची। जिसने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद मां किशोरी को लेकर सीधी महिला थाने पहुंचे।

नवविवाहिता ने की आत्महत्या : एक महीने पहले ही हुई थी मर्जी के खिलाफ शादी, युवती करती थी किसी और को पसंद

जहां महिला पुलिस अधिकारी ने बयान लेकर मेडिकल चेकअप कराया। रेप की पुष्टि होने पर शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी रीवा शहर के समान थाने भेजी गई। ऐसे में समान पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। शनिवार को घटनास्थल देखने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेशकर दिया गया है।

दो बच्चों के पिता ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती कर किया रेप : घरवाली घर में, बाहरवाली भी घर में 

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तरूण यादव निवासी झाला थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी 5 जून को 16 वर्षीय लड़की के साथ रीवा आया। उसने समान थाना परिसर (नया बस स्टैंड) से महज 100 मीटर की दूरी पर खड़ी यात्री बस में ले गया। पीड़िता के विरोध करने पर बहला फुसला कर शादी का वादा किया। फिर नाबालिग लड़की को झांसे में लेकर दुष्कर्म किया।

सावधान : रीवा के युवक के साथ Dream 11 app में हुआ 6 करोड़ का scam

सीधी में कायमी, रीवा से कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों की मानें तो वारदात के चार दिन बाद 9 जून को सीधी महिला थाने में कायमी हुई थी। 10 जून को केस डायरी मिलते ही आरोपी को झाला गांव से गिरफ्तार कर रीवा लाया गया। फि 11 जून को कोर्ट में पेश किया गया है। चर्चा है कि आरोपी नए बस स्टैंड में खड़ी मिश्रा ट्रेवल्स की बस में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

Powered by Blogger.