REWA : UPSC छात्र के सुसाइड मामले में आरोपी की बढ़ाई धाराएं : परिवार की चेतावनी के बाद भी पुष्कर से मिलती रही छात्रा

रीवा से यूपीएससी की तैयारी करने इंदौर आई 27 साल की छात्रा के मामले में उसे परिवार के विरोध का भी सामना करना पड़ा था। परिवार और भाई को जब छात्रा और पुष्करनाथ के करीब होने की बात पता चली तो भाई ने भी छात्रा को पुष्कर से दूर रहने के लिए कहा। लेकिन छात्रा ने परिवार की बातों पर ध्यान नहीं दिया। परिवार ने उसे केवल पढ़ाई पर फोकस करने के लिए कहा। इधर, तीन दिन पहले रीवा से गिरफ्तार किए गए आरोपी ट्रेजरी ऑफिसर पुष्करनाथ पर पुलिस ने शोषण की धाराएं और बढ़ा दी हैं।

सावधान; शहर में दनादन चल नहीं गोलियां, भरे बाजार ताला हाउस के सामने गोली चलने से मचा हड़कंप

पुलिस ने इस मामले में छात्रा के होस्टल में रहने वाली अन्य युवतियों व छात्राओं से पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि पढ़ाई के दौरान भी पुष्कर से वह मिलती रही। पुष्कर उसे इंदौर भी मिलने आता था। टीआई के मुताबिक पुष्कर पहले से शादीशुदा था। लेकिन इसके बाद भी वह छात्रा का शोषण करता रहा।

REWA WATER PARK में महिलाओं व लड़कियों से अभद्रता : सरहंगो ने दो परिवारों के साथ की मारपीट, दर्जन लोग घायल

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक इंद्रपुरी में रहने वाली 27 साल की छात्रा की मौत मामले में पुष्पकर नाथ को गिरफ्तार किया गया है। पुष्करनाथ मूल रूप से अनूपपुर का रहने वाला है। उसने कुछ साल पहले ही UPSC क्लीयर की थी। जिसके बाद उसकी पोस्टिंग रीवा हो गई थी। यहां अमित नामक युवक का छात्रा से परिचय सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसी ने छात्रा को पुष्करनाथ से मिलवाया था। अमित ने छात्रा से कहा था कि पुष्करनाथ यूपीएससी के डाउट क्लियर करवा देगा। इस दौरान छात्रा पुष्कर से ज्यादा मिलने जुलने लगी। और शादीशुदा होने के बाद भी पुष्करनाथ छात्रा का शोषण करता रहा। परिवार को छात्रा से करीबी होने का पता चला तो छात्रा को आगे की पढ़ाई करने के लिए इंदौर भेज दिया। इसके बाद परिवार ने भी छात्रा से बात करना कम कर दी।

Powered by Blogger.