REWA WATER PARK में महिलाओं व लड़कियों से अभद्रता : सरहंगो ने दो परिवारों के साथ की मारपीट, दर्जन लोग घायल

रीवा और सतना के बीच स्थित वॉटर पार्क में रविवार को सरहंगो ने जमकर उत्पात मचाया। यहां पिकनिक मनाने गए दो परिवारों के साथ पहले तो सरहंगो ने अभद्रता की और जब विरोध किया गया तो उनके द्वारा लाठी डंडे से मारपीट की गई। वॉटर पार्क में हुई इस घटना में दो परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हुए है जिनमें दो लोगों को गंभीर चोटे आई है।

भोपाल में 27 साल की युवती ने अपना गुस्सा मिटाने शरीर पर गुदवाये सांप, बिच्छू जैसे 70 टैटू

दरअसल सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के बेला चौकी के बहेलिया.भाट स्थित वॉटर पार्क में आधा दर्जन गुंडों ने पिकनिक मनाने गए दो परिवारों के साथ गाली.गलौज और अभद्रता कर जमकर मारपीट कीए जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है जबकि कुछ लोगो को भी मामूली चोट आई है। 

देखिये Top 5 Hot Ullu Web Series : Charmsukh, Size Matter सहित ये सीरीज मचा रही धूम

घटना क्रम को लेकर पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के पेप्टेक सिटी निवासी आशीष कुमार पांडेय व उनके दोस्त दीप सिंह अपने अपने परिवार के साथ साथ पिकनिक मनाने वेकेशन वैली वॉटर पार्क गए थे। दोपहर करीब 3 बजे स्लाइडर से उतरने को लेकर सचिन कुशवाहा, विकास सिंह, अंकित सिंह, रूपेश कुशवाहा, दादू सिंह और प्रिंस सिंह ने पीड़ित परिवार के लड़की के साथ धक्का.मुक्की और मारपीट कर दी। विवाद होते देख दीप, आशीष, अनूप सिंह, जयप्रकाश चौरसिया और दिलीप विश्वकर्मा बीच.बचाव करने गए तो आरोपियों ने लाठी.डंडे और पाइप से हमला बोल दिया, जिसके कारण अनूप और दिलीप के सिर फूट गएए तो अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आ गईं।

सेम​रिया हिस्ट्रीशीटर हत्याकांड खुलासा : नाबालिग समेत 2 आरोपी ने दिया घटना को अंजाम, हत्या का प्रकरण दर्ज

मारपीट करने के बाद सभी आरोपी धमकी देकर भाग निकले। वहीं झगड़े की सूचना पर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी बेला चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह गहरवार फौरन वाटर पार्क पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार कराया। पुलिस ने घायलो के बयान पर 6 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 294, 323, 324 और 506 का अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। बताया गया है कि हमलावर पहले भी कई बार विवाद कर चुके हैं।

रूठों को मनाने व वरिष्ठ नेताओं का आर्शिवाद लेके मैदान में उतरे महापौर प्रत्याशी "बाबा" : राजनितिक तैयारियां शुरू

वॉटर पार्क में सुरक्षा के इंतजाम नहीं

बता दें कि वाटर पार्क में इंट्री से लेकर हर चीज के इस्तेमाल का भारी.भरकम शुल्क लिया जाता है। साथ ही सुरक्षा का भी दावा किया जाता है, सतना.रीवा की सीमा पर स्थित पार्क में दोनों जिलों से हर रोज सैकड़ों परिवार पिकनिक मनाने पहुंचते हैं, मगर यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। सिर्फ कमाई पर जोर देने वाले प्रबंधन की लापरवाही के कारण आए दिन स्थानीय असामाजिक तत्व भी पार्क में घुसकर छेडख़ानी. छींटाकशी करते हैं और किसी ने विरोध किया तो इसी तरह विवाद कर मारपीट करने से भी नहीं चूकते। 

चाची के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर युवक ने ब्लेड से किये ताबड़तोड़ वार, खुद के भी ब्लेड से काट दिये गले और हाथ की नस : SGMH में भर्ती

गौरतलब है कि यह पार्क रीवा के व्यापारी शंकर कृष्णवानी के द्वारा संचालित किया जाता है जिसका मैनेजर संदीप मलकानी पूरी देखरेख करता है। सुरक्षा के नाम पर इस वाटर पार्क में कुछ भी नही है, इस घटना के बाद परिजन अब वॉटर पार्क में जाने पर अपने आप को असुरक्षित महसूस करेंगेए हम आपको बतादे की राजनीतिक रसूख के चलते नियमो को ताक पर रखकर इस वाटरफॉल को संचालित किया जाता हैए जहा सुरक्षा के कोई इंतजाम नही है।

Powered by Blogger.