REWA : दो सगी बहनों के सुसाइड का मामला : भाई को मिली बहनों की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी : फिर ...

रीवा में एक सप्ताह पूर्व दो सगी बहनों द्वारा एक साथ किए गए सुसाइड के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इन दोनों ही बहनों ने एक युवक द्वारा भाई को दी गई धमकी से डरकर सुसाईड जैसा आत्मघाती कदम उठाया था।

दरअसल आरोपी युवक ने दोनों बहनों के भाई को उनकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी, यह बात जानते ही दोनों ने सुसाईड कर लिया। पुलिस ने दोनों बहनों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रतहरा बायपास में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 महिलाएं समेत एक युवक की मौत

मंदिर जाने के बहाने निकली बहनों की कुएं में मिली थी लाश

दरअसल यह पूरा मामला जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र डिहिया गांव का है। थाना प्रभारी नईगढ़ी मिथलेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सप्ताहभर पूर्व डिहिया गांव में रहने वाले एक ही परिवार की दो नाबालिग बच्चियां अचानक से लापता हो गई। दोनों बच्चियां घर से मंदिर जाने की बात कहकर निकली और फिर दोबारा वापस घर नहीं लौटी। बच्चियों के परिजन उनकी तलाश कर ही रहे थे तभी दूसरे ही दिन दोनों के शव गांव में ही स्थित कुएं में देखा गया। 

एक दिन में दो हादसे : सीधी से नागपुर जाने वाली प्रधान ट्रेवल्स बस गुढ़ में पलटी, दर्जनभर से अधिक यात्री घायल : रेस्क्यू कार्य जारी

ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कुएं से बाहर निकलवाया। हांलाकि मौके पर बच्चियों की मौत से जुडे़ ऐसे काई साक्ष्य नहीं मिले थे जिससे उनकी मौत का कारण स्पष्ट हो सके। पुलिस ने शवों का पीएम कराने के बाद जब मामले की पड़ताल शुरु की तो चौका देने वाली सामने आई और बच्चियों के सुसाइड का कारण स्पष्ट हो सका।

आरोपी की धमकी से डरकर दोनों बहनों से दी जान

पुलिस के मुताबिक दो नाबालिग बच्चियों की मौत के मामले में जांच के दौरान सामने आया कि गुढ़ थाना क्षेत्र ग्राम सिलचट निवासी रवी चतुर्वेदी नाम का युवक फोन लगाकर दोनो बहनों को बहला फुसलाकर शादी के लिये उकसाता था। 

इस बात की जानकारी लड़कियों के भाई को हुई तो उसने फोन कर आरोपी रवी से बात की। आरोपी ने भाई को धमकाते हुए कहा कि उसने अगर किसी भी तरह का विरोध किया तो वह उसकी बहनों की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देगा। आरोपी द्वारा दी गई इस धमकी के बाद लोक लाज के उर से दोनों बहनों ने एक साथ सुसाइड करने का फैसला कर गांव में ही स्थित कुंए में कूदकर अपनी जान दे दी।

फिलहाल पुलिस ने दो नाबालिगों की मौत का जिम्मेदार बने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

Powered by Blogger.