REWA : रतहरा बायपास में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 महिलाएं समेत एक युवक की मौत

TODAY REWA NEWS : रीवा जिले से इस वक़्त बड़ी खबर निकलकर आ रही है जहाँ दो दिन के भीतर आज तीसरा बड़ा सड़क हुआ। यहां तेज रफ्तार डम्पर बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गया, जिस दौरान बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं समेत एक युवक शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एकत्रित भीड़ को शांत कराकर सड़क पर बिखरे पड़े शवों को अस्पताल पहुंचाया है।

एक दिन में दो हादसे : सीधी से नागपुर जाने वाली प्रधान ट्रेवल्स बस गुढ़ में पलटी, दर्जनभर से अधिक यात्री घायल : रेस्क्यू कार्य जारी

हादसे में मृतकों की पहचान नईगढ़ी के हड़ि़या गांव में रहने वाले आदिवासी परिवार के लोगों के रुप में हुई है जिसमें पन्ना लाल कोल नाम का शख्स अपनी दो भाभियों को लेकर नईगढ़ी से रीवा आ रहा था तभी शहर पहुंचते ही हादसे का शिकार हो गए। इधर दुर्घटनाकारित कर मौके से भाग रहे डम्पर का पीछा करते हुए पुलिस ने उसे गड़रियां मोड़ अंदर से जप्त कर लिया है।

बड़ी दुर्घटना टली : रीवा से सीधी के लिए जा रही यात्री बस छुहिया घाटी में पलटी, दो दर्जन लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

दरअसल यह भीषण सड़क हादसा आज सुबह तकरीबन 9 बजे शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रतहरा बायपास में हुआ। जानकारी के मुताबिक शहर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार डम्पर के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुऐ सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। डम्पर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक में सवार महिलाएं सहित युवक हवा में उछलकर दूर जा गिरे जिन्हें कुचलते हुए डम्पर भाग निकला। हादसे के दौरान बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई है जो एक ही परिवार के देवर और भाभी बताए जा रहे है। पुलिस ने मृतकों की पहचान होने पर सूचना परिजनों को दे दी है जहां अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

रिश्ते हुए तार तार : जमीन के एक छोटे से टुकड़े के लिए चचेरे भाई ने चाचा और भाई पर किया चाकू से हमला

गौरतलब है कि रीवा में 2 दिन के भीतर आज यह तीसरा बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि सोमवार को रीवा से सीधी जाने वाले दो अलग मार्गो पर दो बस हादसे हुए जिसके आज दूसरे दिन शहर के रतहरा बायपास में हुए हादसे ने एक ही परिवार के 3 सदस्यों की जान ले ली है। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को पीएम के लिये अस्पताल पहुंचा दिया है और दुर्घटनाकारित करने वाले डम्पर वाहन को जप्त कर कार्यवाही की जा रही है।

Powered by Blogger.