सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही छात्रों के यह एप्लीकेशन : प्रिसिंपल से कहा लड़कियां करती हैं ऐसी हरकतें

 

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही छात्रों के यह एप्लीकेशन : प्रिसिंपल से कहा लड़कियां करती हैं ऐसी हरकतें

सोशल मीडिया में एक एप्लीकेशन खूब वायरल हो रही है। इस एप्लीकेशन कक्षा सात छात्रों ने अपना दर्द प्रिसिंपल को चिट्ठी के जरिए बताया। मामला है उत्तर प्रदेश का औरेया। यहां के तैय्यापुर के जवाहर नवोदय विद्यालय का है। केंद्र सरकार का आवासीय स्कूल है। इन दिनों यहां से एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर ‘धर्राटे काट रही है’। कक्षा सातवीं ‘अ’ के लड़कों द्वारा ये लिखी गई है। इसमें छात्रों ने मांग की है कि क्लास की लड़कियां माफी मांगें। लेकिन प्रश्न ये है कि आखिर कक्षा सात की लड़कियों ने ऐसा क्या किया कि छात्रों ने तंग आकर प्रिंसिपल को चिट्ठी लिख डाली है।

GOOD NEWS : RBI का बड़ा फैसला : अब 15 हजार रुपए तक के ऑटो-डेबिट पेमेंट में नहीं पड़ेगी OTP की जरूरत

छात्रों ने चिट्ठी में क्या लिखा है

ये शिकायत भरी चिट्ठी स्कूल के प्रिंसिपल के नाम लिखी गई है। इसमें लड़कों ने लिखा है कि क्लास की लड़कियों ने उनके उल्टे सीधी नाम रखे हैं। किसी को लल्ला, किसी को डामर तो किसी को रसगुल्ला बुलाती हैं। लिखा है कि लड़कियां खुद तो क्लास में खूब हल्ला करती हैं। लड़कों से औकात में रहने की बात करती हैं और डायलॉगबाजी करती हैं। आगे लिखा कि लड़कियां ‘ओम फोम धर्राटे काट रही हैं।

प्यार में पागल लड़की ने दी जान : भागने से एक दिन पहले हाथों में रचा रखी थी मेहंदी‎, कहती थी- शादी करूंगी तो कपिल से ही करूंगी

जान लीजिए क्या बोले प्रिंसिपल

छात्रों द्वारा लिखी इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद नवोदय विद्यालय औरेया के प्रिंसिपल डॉक्टर संजीव गुप्ता ने बताया कि ये करीब दो महीने पहले की चिट्ठी है, मेरे संज्ञान में आज आई है। इसको लेकर मैंने स्टाफ मीटिंग भी हुई। तब पता चला कि लड़कों ने चिट्ठी लिखकर अपने वॉर्डन को दी थी और वॉर्डन ने लड़के-लड़कियों से बात करके मामला सुलझा लिया था। लेकिन अब टीचर्स को निर्देश दिए गए हैं कि ऐसी बातें मुझे जरूर बताई जानी चाहिए।

प्रेमी के न आने से एक प्रेमिका ने दुखी होकर की आत्महत्या : भागकर शादी करने की थी योजना

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही चिट्ठी

सोशल मीडिया में इस एप्लीकेशन को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे है। लोग इसे लेकर काफे मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूथर ने सोशल मीडिया में लिख रहा है कि इसी बहाने पुरुष आयोग का गठन कर दिया जाना चाहिए। तो वहीं कोई हैंडराइटिंग की तारीफ कर रहा है कुछ लोगों ने इस पर टैग दैट पर्सन वाला ट्रेल भी शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा- गंभीर समस्या है, लड़कियां धर्राटे काट रही हैं। एक ने लिखा- बराबरी का मतलब है- बराबर मौके, बराबर ईनाम और बराबर सजा भी। इस तरह के कमेंट किया।

Related Topics

Latest News