REWA : रीवा के हॉकर्स जोन पर गुंडों ने पिस्टल और तलवार लहराते मचाया तांडव : युवक को जान से मरने की फ़िराक पर बदमाशों ने किया हवाई फायर, इलाके में मची भगदड़

रीवा। शहर में इन दिनो बेख़ौफ बदमाश इस कदर हावी हैं कि उन्हें कानून और पुलिस का डर नहीं है. बादमाशों द्वारा आए दिन सरेआम मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित चौपाटी का है, जहां पर सोमवार की रात हथियारों से लैस बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिला. बदमाशों ने चौपाटी के अंदर एक युवक पर पिस्टल से फायरिंग की. घटना रात 9 बजे के आसपास की है. बदमाशों ने पिस्टल लेकर तलवार लहराते हुए चौपाटी में तांडव मचाया, उस वक्त आसपास काफी भीड़ मौजूद थी. फायरिंग होते हैं घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या : साल भर बाद मुंबई से प्रेमिका से मिलने आया था युवक, पति बन रहा था रोड़ा

पुरानी रंजिश के कारण हुआ हमला 

बताया जा है कि रोशन गुप्ता निवासी अमहिया का बदमाशों के साथ पुराना विवाद था. जिसके चलते उसे जान से मारने की नियत से बदमाश चौपाटी पहुंचे हुए थे. घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर जिला न्यायालय व एसपी आफिस सहित संभागयुक्त कार्यालय भी हैं. इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि जब इस तरह की जगहों पर बदमाश बेख़ौफ होकर वारदात को अंजाम दे सकते हैं तो फिर अन्य इलाकों की स्थिति क्या होगी.

REWA Mayor List 2022 : अफवाहों पर लगा विराम,बीजेपी से महापौर के लिए प्रमोद व्यास पर लगी मुहर

पुलिस ने मौका-मुआयना किया 

घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी एकत्रित की और घटना की तफ्तीश में जुट गई. इस दौरान पुलिस ने देखा कि चाय सुट्टा बार कैफे कि टीन शेड मे गोली लगने के निशान थे. इसके अलावा वारदात को अंजाम देखकर भाग रहे बदमाशों के पिस्टल की मैगजीन रास्ते पर ही गिर गई थी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

UPSC छात्र के सुसाइड मामले में आरोपी की बढ़ाई धाराएं : परिवार की चेतावनी के बाद भी पुष्कर से मिलती रही छात्रा

बदमाशों की तलाश जारी 

पुलिस ने बदमाशों की पहचान कर ली है, जिनकी तलाश के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है. एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि चौपाटी में किसी व्यक्ति को मारने कुछ बदमाश यहां पर आए हुए थे. इस दौरान बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग कर लोगों को डराने का प्रयास किया गया है. घटना में किसी को कोई हानि नहीं हुई है. दहशतगर्दी फैलाने वाले 3 लोगों की पहचान पुलिस के द्वारा कर ली गई है, जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम भेजी गई है. इसके साथ ही घटना की जांच की जा रही है

Powered by Blogger.