KBC 14: Amitabh Bachchan ने बताया कैसे उन्होंने 'एकलव्य' की शूटिंग के दौरान खुद को घायल कर लिया

 
image

बिग बी याद करते हैं कि कैसे उन्होंने 'एकलव्य' के लिए ऊंटों के साथ शूटिंग के दौरान खुद को घायल कर लिया था (फोटो क्रेडिट-अभी भी केबीसी से / एकलव्य से पोस्टर: द रॉयल गार्ड)

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने शूटिंग अनुभव का खुलासा किया जब उन्हें 2007 की एक्शन फिल्म 'एकलव्य: द रॉयल गार्ड' की शूटिंग 'कौन बनेगा करोड़पति 14' की शूटिंग के दौरान ऊंटों के झुंड में कूदना पड़ा। उन्होंने साझा किया कि लगभग 30-40 ऊंट दौड़ रहे थे, और उनमें से एक ने उनके सिर में लात मारी।

ALSO READ : Vaishali suicide case : एक्ट्रेस वैशाली की मौत के ये राज सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

जब जालंधर के एक पशु चिकित्सक डॉ रोहित गुप्ता ने हॉटसीट संभाला, तो उन्होंने मेजबान को अपने ज्ञानी जानवरों से प्रभावित किया। उन्होंने गाय की आवाज के मॉड्यूलेशन पर शोध किया है और ऊंटनी के दूध के लाभों को भी साझा किया है। उन्होंने यह भी बताया कि वे कैसे पानी का संरक्षण करते हैं और कैसे वे बहुत मजबूत और तेज हैं।

उनकी बात सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म के लिए ऊंटों के साथ शूटिंग का अपना अनुभव साझा किया और बताया कि वह कैसे घायल हो गए, हालांकि फिल्म के सेट पर किसी ने भी उन पर विश्वास नहीं किया और उन्हें लगा कि वह सिर्फ अभिनय कर रहे हैं।

ALSO READ : जानिए क्या है समुद्र तट पर बने रामसेतु का रहस्य : हिंदुओं का मानना भगवान राम ने बनवाया तो मुस्लिमों को मानना आजम ने बनवाया

बाद में, प्रतियोगी ने अमिताभ बच्चन से कहा कि उनकी पत्नी उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और वह उन्हें 'केबीसी 14' के सेट पर देखने के लिए उत्साहित थीं।

उन्होंने कहा: "मेरी पत्नी चाहती थी कि मुझे हॉटसीट लेने में देरी हो और जब मैंने पूछा क्यों, तो उसने कहा, 'मैं मिस्टर बच्चन को और अधिक समय देखना चाहता हूं।'"

उन्होंने हॉटसीट पर आने और अमिताभ बच्चन से मिलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा: "मैं 'केबीसी' पर होने से बड़ा अनुभव कुछ भी नहीं सोच सकता। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं 9 बादल पर हूं। यह अद्भुत था। मैं शो में बिताए गए अपने समय को कभी नहीं भूलूंगा।”

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

ALSO READ : Actress Vaishali Thakkar के सुसाइड पर खुलासा : जबरदस्ती शादी करना चाहता था पड़ोसी, दो लड़के-लड़कियों के नाम आए सामने

Related Topics

From Around the Web

Latest News