नकली फैक्ट्री का खुलासा : Asian paint बनाने वाली नकली कंपनी पकड़ाई, कॉपीराइट एक्ट के तहत केस दर्ज

 
image

ग्वालियर में नकली एशियन पेंट बनाने की एक फैक्ट्री पकड़ाई है। यह कार्रवाई एशिएन पेंट कंपनी के इन्वेस्टिगेटर अधिकारी की सूचना पर की गई है। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर स्थित ताल के पास की है। पुलिस ने फैक्ट्री से नकली पेंट बनाने की मशीन और बना हुआ पेंट जब्त किया है। पुलिस ने फैक्ट्री संचालक के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ALSO READ :  Mada****d Sukheja : सतना में बस मालिक से बदला लेने ड्राइवर ने बस की डिस्प्ले में लिख दी गाली, वीडियो वायरल
यह है पूरा मामला

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना प्रभारी डॉक्टर संतोष यादव ने बताया कि दिल्ली स्थित मयूर विहार फेज-1 निवासी मनोज पुत्र लाल बहादुर राजपूत ने फोन के माध्यम से शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि वे एसजीएस आईपीएर कंसलटेंसी एलएलपी कंपनी में इंवेस्टिगेटर अधिकारी हैं। बहोड़ापुर इलाके में नकली एशियन पेंट्स बनाकर सप्लाई की जा रही है। सूचना पर एसआई पप्पू यादव, धर्मेन्द्र सिंह तोमर व अन्य पुलिसकर्मियों को जानकारी जुटाने के लिए लगाया तो पता चला कि टीपी नगर स्थित शंकरपुर में नकली एशियन पेंट्स बनाया जा रहा है। इसका पता चलते ही पुलिस ने दबिश दी और मौके से नकली पेंट्स बनाने की मशीन सहित नकली पेंट्स बरामद किया है। पुलिस ने फैक्ट्री संचालक संदीप जैन पुत्र बालचन्द्र जैन निवासी गेंडे वाली सड़क के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ALSO READ : दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने दिवाली से पहले इलेक्ट्रिक वाहन चालकों को दी बड़ी सौगात

मिलावटी माल का गढ़ बनता जा रहा ग्वालियर

मिलावटी सामान के लिए ग्वालियर अब गढ़ बनता जा रहा है। इससे पहले पुलिस ने नकली सीमेंट फैक्ट्री व उससे पहले अन्य कई नकली सामान बनाने वालों को पकड़ा है।

Related Topics

Latest News