MP में बड़ा हादसा : khandawa से indore जा रही बस भूतिया नदी में गिरी, 20 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल, दो की मौत 

 
खंडवा से इंदौर जा रही बस नदी में गिरी

सनावद-धनगांव के बीच हादसा, दो की मौत 

MP LIVE : खंडवा जिले में बड़ा बस हादसा हुआ है। अब तक दो यात्रियों की मौत की सूचना है। मंगलवार शाम स्टेट हाईवे-27 (State Highway-27) से बस भूतिया नदी में गिर गई। हादसा सनावद और धनगांव (Sanawad and Dhangaon) के बीच हुआ। बताया जा रहा है कि बस में 40 पैसेंजर (40 Passenger) सवार थे। 20 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोटें आईं हैं। घटनास्थल पर इमरजेंसी 108 (Emergency 108) की 7 एंबुलेंस पहुंचाईं गईं। घायलों को धनगांव और सनावद (Sanawad and Dhangaon) के अस्पताल लाया गया है। दो महीने पहले भी खरगोन-इंदौर रूट पर बस नर्मदा में गिरी थी। तब 13 यात्री मारे गए थे। धार जिले के खलघाट में महाराष्ट्र रोडवेज की बस नर्मदा नदी में गिर गई थी।

khandwa bus accident

ALSO READ : एकतरफा प्यार में पागल आशिक से परेशान युवती ने जबलपुर-रीवा ट्रेन के सामने कूदकर दी जान 

खंडवा से एसपी विवेक सिंह (SP Vivek Singh) और कलेक्टर अनूप कुमार सिंह (Collector Anoop Kumar Singh) भी घटनास्थल पहुंचे। बस खंडवा से इंदौर (Khandwa to Indore) जा रही थी। एसपी के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने के बाद मदद के लिए पुलिस बल और रेस्क्यू टीम (rescue team) को तुरंत रवाना कर दिया गया। इसी दौरान खंडवा और सनावद अस्पताल में इमरजेंसी के लिए मैसेज दिया गया है।

khandwa bus accident

ALSO READ : अमीर बनाने का सपना दिखाकर लोगों को सड़क पर ले आते हैं ऑनलाइन गेम, जानिए कैसे रहे सावधान?

बारिश की वजह से रोड पर फिसलन

बताया जा रहा है कि नदी से पुल की ऊंचाई करीब 10 फीट है। बस ड्राइवर ने आगे जा रही गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की, इसी दौरान ये हादसा हो गया। बारिश की वजह से रोड पर फिसलन है। खंडवा के दौड़वा हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ अतिथि शिक्षक राधा वर्मा की हादसे में मौत हो गई। इसी स्कूल के शिक्षक त्रिलोकचंद भी हादसे में घायल हुए हैं। दूसरे मृतक का नाम कैलाश निवासी रोशिया गांव बताया जा रहा है। हादसे की सूचना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई है। इधर, हादसे की सूचना के बाद यात्रियों के परिजन भी अस्पताल पहुंच रहे हैं।

khandwa bus accident

Related Topics

From Around the Web

Latest News