MP : दर्द "इंदौर की बेटी" का : पति और सास-ससुर समेत 4 लोगों पर केस दर्ज, प्रेग्नेंट हुई तो ससुराल वाले खिलने लगे ये ...

 

MP : दर्द "इंदौर की बेटी" का : पति और सास-ससुर समेत 4 लोगों पर केस दर्ज, प्रेग्नेंट हुई तो ससुराल वाले खिलने लगे ये ...

इंदौर. जबरन गुजराती खाना खिलाने को लेकर इंदौर की बेटी ने अपने पति और सास-ससुर समेत 4 लोगों पर केस दर्ज कराया है। इंदौर की बेटी भावना त्रिवेदी की शादी पिछले साल गुजरात में दवा कंपनी के अकाउंटेट से हुई थी। उसे ससुराल में बनने वाला मीठा गुजराती खाना पसंद नहीं था। कुछ समय बाद जब वह प्रेग्नेंट हुई तो ससुराल वाले उसे जबरदस्ती वही खाना खिलाने लगे। इनकार पर वे ना केवल उसे परेशान करते बल्कि उसके साथ मारपीट भी करते। इससे तंग आकर महिला इंदौर अपने पिता के घर लौट आई। महिला ने ससुराल वालों की पुलिस से शिकायत कर दी। 

पीड़िता की गुहार : पति के देहांत के बाद ससुरालवालों ने जबरन करवाई दूसरी शादी, अब देवर और सास मारपीट कर भगा रहें

पढ़िए पूरी कहानी...उसी की जुबानी

मेरी शादी पिछले साल अहमदाबाद में हुई थी। मैं कुछ समय बाद प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद ससुराल के लोग मुझे मीठा खाना देते थे। मैंने यह खाने से इनकार कर दिया। इसे लेकर पति और ससुराल के बाकी लोग मुझे प्रताड़ित कर मारपीट करने लगे। मैंने कई बार ससुरालवालों से कहा कि मुझे इस तरह का खाना पसंद नहीं है। सास और बुआ सास गुजराती खाने को लेकर ही मुझ पर दबाव बनाती थी। मेरे खाने में प्रतिदिन जबरन शक्कर डाली जाती थी। इनकार करने के बावजूद ससुराल वाले मेरी बात नहीं मानते थे। मेरा तीखे और चटपटे व्यंजन खाने का मन करता, तो ससुराल वाले पिता के यहां जाकर यह सब करने के लिए कहते। वे मेरे साथ मारपीट भी करते थे। परेशान होकर मैं दो माह पहले अपने पिता के घर इंदौर आ गई। इसके बाद से मोबाइल पर कॉल कर मुझे धमकाया जा रहा था। मेरे पति अहमदाबाद की एक दवा कंपनी में अकाउंटेंट हैं। ससुर भी नौकरी करते हैं। बुआ सास LIC ऑफिस में काम करती है।

गर्लफ्रेंड की शादी दूसरी जगह होने से बेहद दुखी युवक ने किया सुसाइड, बेरोजगार होने की वजह से लड़की के घरवालों ने हाथ देने से किया इनकार

बस के किराए पर भी हुआ था विवाद

भावना ने पुलिस को बताया कि शादी के समय अहमदाबाद से बस से बारात इंदौर आई थी। उस समय भी बस के किराए को लेकर विवाद हुआ। यहां पिता ने आधा किराया देकर मामला शांत किया था। शादी होने पर जब बारात अहमदाबाद पहुंची, तो वहां ससुर अनिल, सास मिथलेश और बुआ सास हर्षा बस की बात पर ताने मारने लगे। इसके बाद लगातार उनकी कहासुनी होती रही।

छोटे-मोटे झगड़ों में बढ़े तलाक के मामले : रोजाना एक जोड़ा हो रहा अलग, 2020 की तुलना में 2021 में तलाक के मामलों में 14% की बढ़ोतरी

पुलिस ने कहा जांच शुरू कर दी है

इस मामले में महिला थाने की TI ज्योति शर्मा ने बताया कि इंदौर के MIG इलाके में रहने वाली भावना त्रिवेदी की शादी अहमदाबाद के अपूर्वा सोसायटी में रहने वाले ज्वलंत त्रिवेदी से 22 जुलाई 2021 को हुई थी। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read