लव जिहाद का नया मामला : हिंदू लड़कियों को होटल के कमरे में हवस का शिकार बनाता था मुस्लिम युवक : संगठनों ने पकड़ा

 

लव जिहाद का नया मामला : हिंदू लड़कियों को होटल के कमरे में हवस का शिकार बनाता था मुस्लिम युवक : संगठनों ने पकड़ा

MP NEWS : इंदौर में लव जिहाद का नया मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने नाम और पहचान छुपाकर युवती से दोस्ती की और बीते आठ महीनों से उसके साथ संबंध बना रहा था। जिसके बाद रविवार रात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे एकबार फिर ऐसा करते हुए पकड़ लिया। हिंदू संगठन के कार्यकताओं ने जब युवती को आरोपी की असली पहचान बताई तब पीड़िता ने उसे खिलाफ छत्रीपुरा थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया।

रेप के बदले रेप : दोस्तों ने एक-दूसरे की पत्नी के साथ किया रेप, न्यूड फोटो लेकर कई बार किया रेप

गंगवाल बस स्टैंड की होटल से पकड़ा

छत्रीपुरा इलाके की एक होटल में रविवार रात बजरंग दल के पदाधिकारी पहुंचे थे। यहां उन्होंने हिंदू लड़की के साथ अन्य समुदाय के लड़के के आकर रुकने की बात कही। इस पर होटल मैनेजर से उनका विवाद और मारपीट भी हो गई। इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता आरोपी युवक को पीटते हुए थाने ले गए। बाद में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धोखा देकर दोस्ती करने और रेप के मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

शक ने की पत्नी की जान : अवैध संबंधों को लेकर होता था झगड़ा, पत्नी का गला घोटकर कहा मेरी पत्नी को किसी ने मार दिया

अनस ने अन्नू यादव बनकर फंसाया

छत्रीपुरा थाना TI पवन सिंघल के मुताबिक 20 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने धार नाका पर रहने वाले अनस पुत्र आसिफ अंसारी के खिलाफ नाम बदलकर दोस्ती करने और रेप करने के मामले में केस दर्ज किया है। टीआई के मुताबिक पीड़िता बाइग्राम की रहने वाली है और इंदौर के भंवरकुआं इलाके के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। अनस ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम अन्नू यादव बताया था। करीब आठ माह पहले उसने इसी नाम से युवती से दोस्ती की। इसके बाद युवती और अनस मिलने-जुलने लगे। इस दौरान अनस ने युवती से कई बार संबंध बनाए।

मनचलों का कारनामा : 17 साल की छात्रा के फोटो एडिट कर न्यूड बनाकर किया वायरल, लड़की ने बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटो किये थे अपलोड

हिंदू लड़कियों को लेकर आता था होटल

बजरंग दल के जिला संयोजक तन्नू शर्मा के मुताबिक अनस को लेकर लगातार जानकारी मिल रही थी कि वह गंगवाल बस स्टैंड की यशिका पैलेस होटल में लड़कियों को लेकर आता है। इनमें से अधिकतर लड़कियां हिंदू धर्म की होती हैं। इसके बाद उस पर कार्यकर्ताओं ने नजर रखी। बाद में अनस को होटल के कमरा नंबर 101 से रंगे हाथ पकड़ा गया। इस मामले में होटल के मैनेजर का बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से विवाद भी हुआ। जिसमें मैनेजर की जमकर पिटाई भी की गई। पुलिस मामले में होटल मालिक पर भी केस दर्ज कर रही है।

New case of love jihad: Muslim youth used to make Hindu girls victims of lust in hotel room: organizations caught

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read